Skip to content Skip to navigation

दिल्ली पुलिस ने पत्रकार के साथ किया दुर्व्यवहार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के लपरवाह रवैये और दुर्व्यवहार का एक और मामला हाल ही में सामने आया है। मंडावली पुलिस थाने के एक अधिकारी से पत्रकार ने अपनी कार चोरी हो जाने के मामले की जानकारी मांगी तो पुलिस अधिकारी ने पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार किया।

अजेयो बासु की कार 20 मई को पूर्वी दिल्ली में पटपटगंज इलाके में मदर डेयरी क्रॉसिंग के पास से चोरी हो गई थी। इस मामले की रिपोर्ट उन्होंने पुलिस में की थी।

मंडावली थाने में सहायक उप-निरीक्षक प्रदीप तेवतिया से पीड़ित ने शिकायत की थी, लेकिन तेवतिया ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

तेवतिया ने पत्रकार से कहा, "दिल्ली में रोज 150 कार चोरी होती हैं। हम इसमें क्या कर सकते हैं।"

इसके बाद पीड़ित ने सोमवार को तेवतिया से मिलने से पहले पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त से मुलाकात की। इस बात की जानकारी होने के बाद भी कि मामला डीसीपी के पास पहुंच चुका है तेवतिया ने अपने रवैये में किसी तरह का सुधार नहीं किया।

पीड़ित ने कहा कि वह हाउसिंग कॉम्पलेक्स के गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर मामले की जांच को आगे बढ़ाएं। लेकिन इसका जवाब उलटा मिला। तेवतिया ने कहा, "मेरी शक्ल आएगी कैमरे में और बता। डीसीपी से ही काम करवा ले। तू करेगा इंवेस्टीगेशन? तू मुझे सैलरी देता है क्या?"

जब पीड़ित ने तेवतिया के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करानी चाही तो वहां मौजूद अन्य पुलिस वालों ने बार-बार कहने पर भी शिकायत पुस्तिका देने से इनकार कर दिया।

Top Story
Share

News Wing
New delhi, 11 August: भारतीय फैशन डिजाइन परिषद के अनुसार अमेजन इंडिया फैशन वीक के...

News Wing

Melbourne, 18 August: भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की...

News Wing

Ranchi, 18 August: इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे सोशल...

News Wing
Ranchi, 18 August: अगर आप बरसात के मौसम को खूब पसंद करती हैं, लेकिन इस मौसम में प...