Skip to content Skip to navigation

उप्र जल रहा, योगी झाड़ रहे पल्ला : भाकपा

लखनऊ: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) का कहना है कि उत्तर प्रदेश में पिछले दो महीनों में अपराधों और अत्याचारों की आंधी जैसी आ गई है। समूचा प्रदेश जल रहा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधों और अत्याचारों की बाढ़ से अपना पल्ला झाड़कर विपक्ष पर जिम्मेदारी डाल रहे हैं। पार्टी ने अपराधों के खिलाफ 19 मई को व्यापारिक संगठनों द्वारा किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन को समर्थन देने का ऐलान किया।

भाकपा के राज्य सचिव डॉ. गिरीश ने कहा, "उत्तर प्रदेश जल रहा है और मुख्यमंत्री अपराधों और अत्याचारों की बाढ़ से अपना पल्ला झाड़ कर विपक्ष पर जिम्मेदारी डाल रहे हैं। यह मुख्यमंत्री के पद की गरिमा के अनुकूल नहीं है।"

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद सारे शातिर अपराधी और गुंडे-मवालियों को भाजपा में भर्ती कर लिया गया है और वे दिन में भगवा दुपट्टा ओढ़कर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर रौब गांठते हैं और दिन छिपते ही जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, "यही वजह है कि प्रदेश में हत्या, लूट, वाहन लूट, लूट के लिए हत्या, दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, दुष्कर्म के बाद हत्या, दलितों, अल्पसंख्यकों और सभी शांतिप्रिय नागरिकों पर अत्याचारों की बाढ़ सी आ गई है और प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। एंटी रोमियो स्क्वायड और पुलिस अधिकारियों के तबादले दर तबादले से कुछ भी होने वाला नहीं है।"

राज्य सचिव मंडल ने पार्टी की सभी जिला इकाइयों को निर्देश दिया है कि वे अपराधों के खिलाफ 19 मई को होने वाले व्यापारिक संगठनों के आंदोलन को नैतिक और भौतिक समर्थन दें।

Top Story

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब वह रसोई में खड़ी थी और किसी ने...

नई दिल्ली: देश के खादी फैशन हाउस को मजबूती देने के लिए खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी), सूक्ष्म,...

नई दिल्ली: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के दिमाग में साल 2012 में आए विचार ने भारतीय सिनेमा को एक अभू...

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनीं फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' देखकर लोग क्रिकेट के मास्टर...

loading...