Skip to content Skip to navigation

जेसिया का प्रतिनिधिमंडल मेंबर सेक्रेट्री से मिला

रांची: झारखण्ड स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (जेसिया) के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मेंबर सेक्रेट्री संजय सुमन से झारखण्ड राज्य प्रदुशण नियंत्रण पर्ष्‍द के कार्यालय कक्ष, में मुलाकात की, जिसमें औद्योगिक इकार्इयों को विलम्ब से पास बुक एवं सी0टी0ओ0 निर्गत करने के संबंध वार्ता हुर्इ एवं विरोध प्रकट किया गया। संजय सूमन ने स्वीकार किया कि पासबूक जारी करने में बोर्ड के द्वारा कतिपय कारण से विलम्ब हुआ है और उन्होंने आश्‍वासन दिया कि Hazardous waste संबंधित इकार्इयो को कल तक पास बूक जारी कर दी जायेगी।

जहॉ तक CTO एवं CTE निर्गत करने का प्रशन है, बोर्ड पूरी प्रक्रीया के साथ समय-सीमा के अन्दर जारी करने का प्रयास कर रहा है, और उन्होंने आश्‍वासन दिया की जितने भी जेसिया के लंबित Cases जिसकी जानकारी मिलने पर CTO निर्गत करने का त्वरित कारवार्इ करेगे।

इस प्रतिनिधिमंडल में जेसिया कें अध्यक्ष योगेन्द्र ओझा, पूर्व अध्यक्ष बिकास सिंह, आर0 पी0 शाही, रंजीत टिबड़ेवाल, अजय भण्डारी, सी0 आर0 काटारिया, एवं अन्य सदस्यगण शामिल थे। जेसिया ने यह जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया और कहा कि वार्ता शांतिपूर्ण वातावरण में हुर्इ।

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब वह रसोई में खड़ी थी और किसी ने...

नई दिल्ली: देश के खादी फैशन हाउस को मजबूती देने के लिए खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी), सूक्ष्म,...

नई दिल्ली: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के दिमाग में साल 2012 में आए विचार ने भारतीय सिनेमा को एक अभू...

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनीं फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' देखकर लोग क्रिकेट के मास्टर...

loading...