Skip to content Skip to navigation

जीवन का हर सपना हुआ सच : कुंबले

रायपुर: छतीसगढ़ की राजधानी पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने रविवार को कहा कि उनके जीवन का हर सपना अब तक सच हुआ है। उन्होंने जो चाहा, हासिल हुआ है। कुंबले ने रविवार दोपहर को सार्थक टीएमटी के शुभारंभ अवसर पर आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा, "हमें प्रोमिस प्रोजेक्ट पर काम करना होगा। समय पर सामान की डिलीवरी ही अच्छे संस्थान की निशानी है।" वह सार्थक टीमएमटी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा में कहा, "राजधानी रायपुर में लगी बड़ी तादाद में अपनी होर्डिस देखकर खुश हूं। छत्तीसगढ़ से मेरा बहुत लगाव हुआ है। यहां का वाइल्ड लाइफ टूरिज्म बहुत ही आकर्षक है। यहां मैं कवर्धा का भ्रमण कर चुका हूं, आगे भी सभी क्षेत्रों को भ्रमण करना चाहूंगा।"

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट में सुनहरा अवसर है। यहां प्रतिभा की कमी नहीं है। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ से भी भारत के लिए यहां के खिलाड़ी खेलेंगे, अच्छा लगेगा।"

उन्होंने आगामी चैंपियन ट्रॉफी में गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा और सुरेश रैना को स्थान नहीं मिलने के सवाल के जवाब में कहा कि परफॉर्मेस के हिसाब से चयन होता है। पहले सीरीज में जो खेले हैं, उनका चयन किया गया है।

मदर्स डे का जिक्र किए जाने पर कुंबले भावुक हो गए। पिछले साल ही उनकी माता का देहवसान हुआ है। उन्होंने कहा कि उनके लिए हर दिन मदर्स डे होता है।

कुंबले ने कहा, "सबके परिजन चाहते हैं कि उनका बच्चा पढ़ाई में बेहतर मोकाम हासिल करे, फिर अपना कैरियर गढ़े। मेरे भी परिजन यही चाहते थे। मैंने इंजीनीयरिंग की, लेकिन मैंने क्रिकेट को अपना कैरियर चुना।"

सार्थक ग्रुप के चेयरमैन विजय गर्ग ने सार्थक परिवार के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा, "ग्रुप के सभी कर्मचारियों का अथक परिश्रम का फल है कि आज सार्थक ग्रुप आसमान की बुलंदियों को छू रहा है।"

छत्तीसगढ़ में सार्थक टीएमटी का शुरुआत कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अनिल कुंबले ने रविवार को की। वर्ष 2011 में स्थापित सार्थक ग्रुप आज आयरन व स्टील के निर्माण के क्षेत्र में एक अग्रणी नाम है।

Top Story
Share

UTTAR PRADESH

News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
News Wing Pratapgarh, 20 October: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us