Skip to content Skip to navigation

आप नेता को धमकी, केजरीवाल ने राजनाथ से की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी वाला खत मिलने के दूसरे दिन शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हैरानी जताई है और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट किया, "बेहद हैरान करने वाला। आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली। उम्मीद करता हूं राजनाथ सिंह कुछ कार्रवाई करेंगे।"

इससे पहले खेतान ने भी ट्वीट कर धमकी भरे खत की तस्वीरें साझा कीं और दावा किया कि उन्हें दक्षिणपंथी धड़े से यह चिट्ठी मिली है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

खेतान ने बताया कि उन्हें यह चिट्ठी शुक्रवार की रात मिली और उसमें लिखा है कि उनकी जल्द ही हत्या होने वाली है।

खेतान ने शनिवार को भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "राजनाथ सिंह जी, उम्मीद है यह सरकार स्वतंत्रता और लोकतांत्रिक मूल्यों के संरक्षण का अपना दायित्व निभाएगी। मैं आपको अपनी शिकायत भेज रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने दक्षिणपंथियों की धमकी और हमले के शिकार पत्रकारों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और नागरिकों की ओर से राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है। यह धमकी देशद्रोही तत्वों के बढ़ रहे आत्मविश्वास का परिचायक है, जो विरोध के सभी स्वरों को हिंसा के जरिए चुप कराना चाहते हैं।"

आप नेता ने कहा, "महाराष्ट्र के उदारवादी लेखक दाभोलकर और वामपंथी लेखक गोविंद पानसरे की हत्या करने वाले अभी भी फरार हैं। मालेगांव, मक्का मस्जिद और समझौता विस्फोट कांड के मुख्य आरोपी एक दशक से भी अधिक समय से फरार हैं।"

Top Story
Share
loading...