Skip to content Skip to navigation

हाई कोर्ट जज पटेल मिले राज्‍यपाल द्रौपदी मुरमू से

रांची: राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से झारखण्ड उच्च न्यायालय के वरीय न्यायधीश एवं झालसा के कार्यकारी अध्यक्ष न्यायमूर्ति डी.एन. पटेल ने राज भवन आकर मुलाकात की। उन्होंने झालसा को मध्यस्था के माध्यम से लंबित वादों के निबटारा हेतु लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में मिले स्थान तथा प्राप्त सम्मान राज्यपाल महोदया को समर्पित किया।

राज्यपाल ने उक्त अवसर पर कहा कि झालसा द्वारा लोगों को न्याय प्रदान कराने की दिशा में तीव्र गति से कार्य किया गया और लोगों ने भी मध्यस्था के द्वारा वाद के निबटारे के प्रति अपनी गहरी अभिरूचि दिखार्इ।

राज्यपाल महोदया ने न्यायमूर्ति डी.एन. पटेल को इस महत्वपूर्ण सम्मान प्राप्त होने पर बधार्इ दी। विदित हो कि हाल ही में माननीया राज्यपाल महोदया के पहल पर विश्‍वविद्यालय लोक अदालत के माध्यम से एक दिन वर्षों से लंबित 5 हजार से अधिक मामलों का निबटारा करते हुए लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में झारखंड का नाम दर्ज हुआ है। इस तीसरे विश्‍वविद्यालय लोक अदालत में 5 हजार से अधिक वादों को निष्पादित करते हुए झालसा ने 127 करोड़ से अधिक के चेक लाभ्ाुकों के बीच बांटे थे। साथ ही इस अवसर पर 500 लीगल लिट्रेसी क्लब का भी उद्घाटन हुआ था।

Share

UTTAR PRADESH

News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
News Wing Pratapgarh, 20 October: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us