Skip to content Skip to navigation

अन्नाद्रमुक की एकता के लिए शशिकला परिवार को दरकिनार करने की शर्त

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम का गुट ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) को फिर से एक करने के लिए तैयार है, लेकिन इसके लिए उसने शशिकला के परिवार को पार्टी से बाहर रखने की शर्त रखी है। शशिकला अभी जेल में हैं। पन्नीरसेल्वम गुट ने यह भी साफ कर दिया है कि पार्टी के दोनों गुटों के एकीकरण की शर्त यह भी है कि पन्नीरसेल्वमएआईएडीएमके के महासचिव और मुख्यमंत्री होंगे। मौजूदा मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी उप मुख्यमंत्री बन सकते हैं। पलनीस्वामी शशिकला के समर्थक हैं।

एआईएडीएमके के पूर्व सांसद और पन्नीरसेल्वम के विश्वासपात्र के.सी. पलनीस्वामी ने आईएएनएस से कहा, "मूल शर्त यह है कि शशिकला के परिवार के सदस्य पार्टी में नहीं होने चाहिए।"

के.सी.पलनीस्वामी ने कहा कि पार्टी के दूसरे पदों के उम्मीदवारों पर 'बातचीत की जा सकती है।'

एआईएडीएमके के दोनों गुटों को साथ लाने का प्रयास दिल्ली पुलिस द्वारा शशिकला के भतीजे उप महासचिव टी.टी.वी. दिनाकरन के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद किया गया है। दिनकरन पर पार्टी के जब्त 'दो पत्ती' चुनाव चिन्ह को उनके गुट को आवंटित करने के लिए निर्वाचन आयोग अफसरों को रिश्वत देने की कोशिश करने का आरोप है।

निर्वाचन आयोग ने राज्य विधानसभा की आर.के. नगर सीट पर 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव को टाल दिया है। आयोग ने पाया था कि मतदाताओं को नकदी रिश्वत के तौर पर दी जा रही थी। दिनाकरन सत्तारूढ़ एआईएडीएमके से उम्मीदवार थे।

Top Story
Share

More Stories from the Section

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us