Skip to content Skip to navigation

उप्र : योगी ने 41 आईएएस अधिकारियों का किया तबादला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सरकार के एक महीने पूरे होने के साथ ही नौकरशाही में बड़ा फेरबदल किया। उन्होंने उप्र में 41 आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। इससे पहले भी योगी ने 20 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे। राज्य सरकार की ओर से 41 आईएएस अधिकारियों की सूची मंगलवार दोपहर बाद जारी की गई। सूची के मुताबिक, सिचाई एवं जल संसाधन विभाग में विशेष सचिव पद पर तैनात योगेश कुमार शुक्ल का स्थानांतरण कर उन्हें लखनऊ में विशेष सचिव के साथ राज्य संपत्ति अधिकारी बनाया गया है।

इसके अलावा कानपुर देहात के जिलाधिकारी कुमार रविकांत सिंह को लखनऊ में अपर आयुक्त के रूप में कार्यरत किया गया है। वहीं, राकेश कुमार सिंह अब कानपुर देहात के नए डीएम होंगे।

इसके अलावा नरेंद्र शंकर पांडे को जालौन का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। वह वित्त विभाग में विशेष सचिव थे। वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव का तबादला कर उन्हें विशेष सचिव (सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग) बनाया गया है।

इलाहाबाद में मंडलायुक्त राजन शुक्ला का स्थानांतरण कर उन्हें नागरिक सुरक्षा एवं राजनैतिक पेंशन विभाग में प्रमुख सचिव पद पर कार्यरत किया गया है। इसके अलावा आगरा के मंडलायुक्त आईएएस अधिकारी चंद्रकांत का भी तबादला किया गया है। वह अब लखनऊ में राज्य मानवाधिकार आयोग में सचिव (राज्य) होंगे।

Top Story

मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की पहली पंजाबी फिल्म 'खून आली चिट्ठी' 25 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मी...

मुंबई: राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिज्र्या' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सैया...

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर यू तो हर बार एक अलग किरदार में नज़र आती है और ऐसा ही एक अलग किरदार श्रद्धा...

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को अपने नए वित्तीय मॉडल की घोषणा कर दी, जि...

Comment Box