Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

भारत में चार भाषाओं में रिलीज होगी फास्ट एंड फ्यूरियस-8

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)| साल 2015 में आई फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-7 दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के इतिहास में सबसे तेजी से 1 अरब डॉलर के आंकड़े तक पहुंचने वाली फिल्मों में से एक थी। अब फास्ट एंड फ्यूरियस- 8 का ऐलान हो चुका है। विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, चार्लीज थेरन, हेलेन मिरेन, स्कॉट इस्टवुड, जेसन स्टेथम और फास्ट एंड फ्यूरियस फैमिली के कलाकारों वाली यह फिल्म 14 अप्रैल को भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है। अब डॉम (विन डिजल) और लेटी (मिशेल रॉड्रिग्ज) अपने हनीमून पर हैं, और ब्रेन (पॉल वॉकर) और मिआ (जॉर्डना ब्रियूस्टर) इस खेल से रिटायर हो चुके हैं। बाकी चालक दलों को भी मुक्त कर दिया गया है। पूरी दुनिया घूमने वाली यह टीम अब सामान्य जीवन जी रही है। लेकिन, एक रहस्यमय महिला (ऑस्कर विजेता चार्लीज थेरॉन) डॉम को झांसा देकर अपराध की दुनिया में ले जाती है, जहां से उसका निकलना मुश्किल है और साथ ही अपने करीबी लोगों से उसे धोखा मिलता है। ऐसे में अब उन्हें कानून का सामना करना पड़ा करेगा और कड़ी चुनौतियों से गुजरना होगा।

फास्ट एंड फ्यूरियस के बारे में एक्टर विन डिजल कहते हैं, "फ्यूरियस 7 के साथ हमारा मकसद सिर्फ इस कहानी की सबसे अच्छी फिल्म बनाना नहीं था, बल्कि दो दशकों तक इसने जो दिखाया उसका सम्मान करना था। इस अगली कड़ी की खासियत यह है कि इसमें अब तक बनी रही मूल थीम को चुनौती देना है और इसे एक दमदार मगर मनोरंजक तरीके से बनाना है।"

Share
loading...