Skip to content Skip to navigation

तेंदुलकर ने हैदराबादियों को बताई हेलमेट की अहमियत

हैदराबाद: भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सड़क सुरक्षा के प्रति अपना समर्थन जताते आए हैं। ऐसे में उन्हें यहां के निवासियों को हेलमेट पहनने की अहमियत बताते देखा गया। एक मोटरबाइक पर सवार दो युवाओं ने सचिन को हैदराबाद में उनकी कार में बैठे देखा।

सचिन की कार हैदराबाद में ट्रैफिर सिग्नल पर रुकि और इस दौराना दोनों युवाओं ने उनके साथ सेल्फी लेने का आग्रह किया। इस पर सचिन ने उन्हें हेलमेट पहनने की सलाह दी।

राज्य सभा के सदस्य सचिन ने दोनों युवाओं से कहा, "वादा करो। अगली बार हेलमेट पहनोगे। आपके लिए यह खतरनाक है। जीवन बहुत बहुमूल्य होता है। क्या यह वादा है। 100 प्रतिशत।"

सचिन की कार जैसे ही चलने लगी, तभी एक महिला के साथ दुपहिया वाहन पर बैठे एक पुरुष ने उनकी ओर हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस पर सचिन ने भी हाथ हिलाया और कहा कि हेलमेट डालो भाई।

इस वीडियो को सचिन ने अपने ट्विटर पेज पर साझा किया है। उन्होंने लिखा, "हेलमेट डालो। हर किसी के लिए सड़क सुरक्षा पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। कृपया बिना हेलमेट के वाहन न चलाएं।"

सचिन पांच अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले मैच में शामिल होने आए थे, जो राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया था।

Lead
Share

EDUCATION / CAREER



सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने 47 पदों पर Air Wing Group A की भ...

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us