Skip to content Skip to navigation

छग : लूट के आरोपी से 250 किलो गांजा जब्त

रायपुर: छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर से पखवाड़े भर पहले माना थाना इलाके से पिकअप लूट के आरोपी की तलाश में लगी माना पुलिस और अपराध शाखा ने सोमवार को आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी चार पहिया वाहन में सवार था, जिसकी तलाशी में 250 किलो गांजा मिलने पर पुलिस की आंखें खुली की खुली रह गईं। आरोपी अन्य प्रदेशों में गांजा तस्करी करता है। पुलिस ने गांजा और वाहन जब्त कर लिया।

अपराध शाखा के एएसपी दीपमाला कश्यप ने बताया कि आरोपी संतोष पाल (32) निवासी जैसेकर्रा थाना चारामा जिला कांकेर को 25 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। 14 मार्च को माना थाना इलाके में कमलेश कुमार त्रिपाठी से चार लोगों ने पिकअप वाहन लूट लिया था।

मामले में माना थाना पुलिस और रायपुर अपराध शाखा की टीम ने तीनों आरोपियों भवर सिंह और अमर सिंह निवासी बालोद और हेमंत निवासी कांकेर को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों से लूट में उपयोग किया वाहन और लूटा गया वाहन बरामद कर लिया गया था। इसके बाद अपराध शाखा ने संतोष की तलाशी शुरू की।

एएसपी कश्यप ने बताया कि संतोष के बारे में जानकारी लगी कि वह ओडिशा से लेकर मध्यप्रदेश, उप्र, बिहार, दिल्ली आदि जगहों पर गांजा तस्करी में बीचौलिया है। अपराध शाखा की टीम को पुख्ता सूचना मिली कि संतोष गांजा लेकर निकला है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे फॉरेस्ट बेरियर माना बस्ती के पास दबोच लिया।

आरोपी संतोष चार पहिया वाहन क्रमांक सीजी 04 बीए 8223 में सवार था। पुलिस ने चार पहिया पिकअप वाहन की तलाशी ली, जिसमें 250 किलो गांजा बरामद किया गया। मामले में माना थाना पुलिस ने संतोष के विरुद्ध अपराध कायम किया है।

एएसपी दीपमाला कश्यप ने बताया कि विगत 15 दिनों में रायपुर में नौ आरोपियों से कुल 310 किलो गांजा और 6 चार पहिया वाहन जब्त किया गया है।

मुंबई: मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में पहले पायदान...

New Delhi: While many wait for the monsoon season to arrive, mucky roads and gloomy weather have...

नई दिल्ली: बॉलीवुड और सरकार के बीच करीबी बढ़ती जा रही है। सरकारी विज्ञापन में फिल्मी हस्तियां नजर...

डर्बी (इंग्लैंड): क्या आप जानते हैं कि महिलाओं के विश्व कप टूर्नामेंट का आयोजन पुरुषों के विश्व क...

loading...

Comment Box