Skip to content Skip to navigation

इंसानियत शर्मसार, 15 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप का facebook पर लाइव प्रसारण

न्यूयार्क: अमेरिका से बेहद दिल दहला देने वाली घटना आई है। एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए दुष्कर्मियों ने इसका फेसबुक लाइव के जरिए सीधा प्रसारण भी किया। घटना सामने आने के बाद पीड़िता के परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। स्थानीय मीडिया के जरिए यह जानकारी मिली।

समाचार वेबसाइट 'शिकागो डॉट सनटाइम्स डॉट कॉम' पर प्रसारित खबर में कहा गया है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता और पीड़िता के परिवार वालों को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं और उन्हें परेशान किया जाने लगा। इसके बाद अधिकारियों ने पीड़िता और उसके परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया।

खबर के अनुसार, पांच से छह लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस दौरान दुष्कर्म की घटना को फेसबुक लाइव के जरिए प्रसारित करते रहे। सबसे भयावह बात तो यह है कि फेसबुक लाइव पर 40 व्यक्ति लड़की के साथ दुष्कर्म होता देखते रहे, लेकिन किसी ने भी पुलिस को इत्तला तक नहीं की।

पीड़िता की मां ने जब शिकागो पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की, तब जाकर पुलिस के संज्ञान में यह वारदात आई। पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी बीते रविवार को पड़ोसी के यहां गई हुई थी और तब से लौटी ही नहीं।

महिला ने शिकागो पुलिस को फेसबुक लाइव के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिखाए। पुलिस अगले दिन पीड़िता की तलाश करने में सफल रही और उसके परिवार वालों के पास पहुंचा दिया गया।

पीड़िता की मां ने बताया कि दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिल रही हैं कि वे उनकी बेटी को उठा ले जाएंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि पड़ोस के बच्चे घटना को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं और पीड़िता को देखने की गरज से उनके दरवाजे की घंटी बजाते रहते हैं।

पुलिस अधिकारियों को पीड़िता के घर की रखवाली के लिए भी कहा गया है।

Top Story
Share

UTTAR PRADESH

News WingGajipur, 21 October : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने राष्ट्रीय स्...
News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us