Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

प्रणब ने मोदी की प्रशंसा में कहा - 'वो तेजी से सीखते हैं'

मुंबई: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चीजों से निपटने के तरीके और जल्द सीखने की कला से प्रभावित हैं। यहां इंडिया टुडे कॉनक्लेव में मुखर्जी ने कहा, "मोदी का चीजों से निपटने का अपना तरीका है और मैं जल्द सीखने की उनकी कला के लिए उन्हें श्रेय देता हूं।"

उन्होंने कहा कि यह उल्लेखनीय है कि संसद में बिना किसी पूर्व अनुभव के मोदी ने जटिल अंतर्राष्ट्रीय मामलों और अर्थव्यवस्था के मामलों में श्रेष्ठता हासिल की हैं।

मुखर्जी ने कहा, "चरण सिंह से लेकर चंद्रशेखर तक हर प्रधानमंत्री को संसद का गहन अनुभव था। लेकिन एक व्यक्ति जो सीधे प्रांत की सरकार से आ रहा है, वह विदेश संबंधों, जटिल बाह्य अर्थव्यवस्था पर श्रेष्ठता स्थापित करता है, उस पर चर्चा करता है।"

उन्होंने कहा कि किस तरह प्रधानमंत्री मोदी कुशलता से जी-20 समूह का संचालन कर रहे हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय वित्त, व्यापार, प्रतिबंधों के प्रमुख मुद्दों से संबंधित है।

Slide
Share
loading...