Skip to content Skip to navigation

पटना में 2 गार्डों सहित 3 की हत्या कर कैशवैन से 60 लाख लूटे

पटना: बिहार में पटना के बेलछी थाना क्षेत्र में सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के सामने से एक कैशवैन से 60 लाख रुपये लूट ले गए और विरोध करने पर कैशवैन के दो सुरक्षाकर्मियों सहित तीन लोगों की की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, बाढ़ से बाघा टीला क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पैसा लेकर आए कैशवैन पर अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया और उसमें रखे 60 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने कैशवैन पर गोलीबारी कर दी। दो सुरक्षाकर्मी सुरेश सिंह व योगेंद्र दास की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कैशवैन का चालक अनंत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

अनंत को गंभीर अवस्था में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी अपराधी 25-30 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं, जो दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। अपराधियों की संख्या पांच से छह बताई जा रही है।

जिले के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है तथा आसपास के क्षेत्रों को सील कर वाहनों की तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं।

बेलछी के थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार का कहना है कि उन्हें बैंक द्वारा कैशवैन ले जाने की सूचना नहीं दी गई थी।

बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है। उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि अपराधी स्थानीय ही होंगे, जिन्हें बैंक से कैशवैन के रवाना होने की पूरी जानकारी थी।

Top Story
Share
loading...