Skip to content Skip to navigation

सोशल मीडिया युजर हैं तो निशाना बनने को तैयार रहें : अमिताभ

मुंबई: नियमित रूप से ब्लॉग लिखने वाले और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह भी आए दिन सोशल मीडिया पर निशाना बनते हैं और उन्हें इन सब की आदत सी हो गई है। अमिताभ के मुताबिक, "अगर आप सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं तो फिर आपको नकारात्मक बातें सुनने व निशाना बनने के लिए तैयार रहना चाहिए।"

अभिनेता ने यह टिप्पणी फिल्म 'सरकार-3' के ट्रेलर लांच के मौके पर की। उनसे पूछा गया था कि क्या इन दिनों सोशल मीडिया पर भावनाएं व्यक्त करना चुनौती हो गई है? प्रतिक्रिया में महानायक ने कहा, "मैं इसका आनंद लेता हूं।"

महानायक ने हालांकि दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर से जुड़े विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, "इस स्थिति में मैं जो कुछ भी महसूस करता हूं, वह मेरे निजी विचार हैं। लेकिन अगर मैंने इसका खुलासा कर दिया तो यह सार्वजनिक हो जाएगा।"

अमिताभ (73) राम गोपाल वर्मा की आगामी फिल्म 'सरकार-3' एक बार फिर से सुभाष नागरे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ और अमित साध भी हैं। यह फिल्म सात अप्रैल को रिलीज होगी।

Slide

नई दिल्ली: इस सदी में 'हम्मा हम्मा', 'तम्मा तम्मा', 'लैला मैं लैला' और 'सारा जमाना' जैसे पुराने ग...

मुंबई: राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिज्र्या' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सैया...

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर यू तो हर बार एक अलग किरदार में नज़र आती है और ऐसा ही एक अलग किरदार श्रद्धा...

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को अपने नए वित्तीय मॉडल की घोषणा कर दी, जि...

Comment Box