Skip to content Skip to navigation

शाहरुख की तरह लोकप्रिय बनने की थी ख्वाहिश : स्वरा भास्कर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्होंने सोचा था कि एक दिन वह सुपरस्टार शाहरुख खान की तरह 'लोकप्रिय एक्टर' बनेंगी। स्वरा (28) एनजीओ युवा परिवर्तन के 20 साल पूरे होने के अवसर पर बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं।

अभिनेत्री ने कहा, "मैं बॉलीवुड नायिका नहीं बनना चाहती बल्कि शाहरुख खान की तरह बनना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैंने सोचा कि मैं एक दिन उनकी तरह लोकप्रिय कलाकार बनूंगी। एक कलाकार एक बड़ा स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरुख, सलमान या आमिर की तरह 25 सालों तक अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखना मुश्किल है।"

फिल्म उद्योग से जुड़ी चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा कि बाहर से आए कलाकारों के सामने भीड़ में अपनी पहचान बनाने की चुनौती होती है।

उन्होंने फिल्म उद्योग के सकारात्मक पक्ष के बारे में बताया कि यहां हमेशा अच्छे काम की पहचान और कद्र होती है।

अभिनेत्री ने इस संबंध में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का उदाहरण दिया, जिन्होंने अपनी दमदार अभिनय क्षमता से फिल्म उद्योग में पहचान बनाई है।

फिल्म 'निल बट्टे सन्नाटा' की अभिनेत्री कहती हैं कि भले ही बड़े-बुजुर्गो को यह पसंद न आए लेकिन बाहर निकलकर दुनिया का सामना करने के लिए अड़ियल रुख अख्तियार करना पड़ता है।

स्वरा की आने वाली फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' है, जिसमें वह द्विअर्थी गाना गाने वाली गायिका के रूप में नजर आएंगी। अविनाश दास निर्देशित यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब वह रसोई में खड़ी थी और किसी ने...

नई दिल्ली: देश के खादी फैशन हाउस को मजबूती देने के लिए खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी), सूक्ष्म,...

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा के करियर में मुख्यधारा का सिनेमा ही मुख्य आधार नहीं...

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय महिला हॉकी टीम की कमान संभालन...

loading...

Comment Box