रांची : मैदान में मिला युवक का शव, पुलिस जता रही हत्या की आशंका

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/02/2018 - 20:59

Ranchi : नगड़ी थाना क्षेत्र के टुनढुल रिंग रोड स्थित मैदान से पुलिस ने एक युवक का शव मंगलवार को बरामद किया है. युवक की उम्र लगभग 35 वर्ष है. शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. पुलिस ने बताया कि युवक के चेहरे पर तेज धारदार हथियार से वार करने के निशान पाये गये हैं. पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. पुलिस का मानना है कि युवक की किसी अन्य स्थान पर किया गया. और उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. नगड़ी थाना के थानेदार अजय कुमार सिंह ने बताया कि एफएसएल टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की गयी. टीम ने घटनास्थल से खून के नमूने सहित कई साक्ष्य एकत्र किये हैं. वहीं, पुलिस ने शव की पहचान करने के लिए आस-पास के लोगों को कहा पर किसी ने भी उसकी शिनाख्त नहीं की. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः रांचीः खादी फॉर ट्रांसफॉर्मेशन के मंत्र के साथ बच्चों ने किया रैंप वॉक 

इसे भी पढ़ेंः झारखंड राज्य सूचना आयुक्‍तों के 10 में 9 पद रिक्‍त, पेंडिंग पड़े हैं 7905 मामले

दूसरी खबर

रिटायर्ड पुलियकर्मियों को दी गयी भावभीनी विदाई

रिटायर्ड हुए तीन पुलिसकर्मियों को मंगलवार को पुलिस लाईन में एक समारोह का आयोजन कर विदाई दी गयी. रिटायर्ड पुलिसकर्मियों के विदाई समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एसएसपी कुलदीप द्विवेदी मौजूद थे. एसएसपी ने दिसंबर महीने में रिटायर्ड हुए तीन पुलिसकर्मियों को माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर विदाई दी. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की. रिटायर्ड पुलिसकर्मियों में पुलिस निरीक्षक दाउद तिर्की, अवर निरीक्षक अंजु लता और चंद्रकांत तिवारी शामिल है. दाउद तिर्की को जीपीएफ और जीआइसी मिलाकर 12 लाख 37 हजार 557 रुपये, अंजू लता को 10 लाख 57 हजार, 415 रुपये और चंद्रकांत तिवारी को 13 लाख 71 हजार 43 रुपये का चेक एसएसपी ने सौंपा. समारोह में एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के अलावा सिटी एसपी अमन कुमार, ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह समेत पुलिस के कई अधिकारी और पुलिसकर्मी मुख्य रूप से मौजदू थे.

इसे भी पढ़ेंः कोयला घोटालाः दिल्ली हाईकोर्ट ने मधु कोड़ा की सजा पर लगायी 22 जनवरी तक रोक (जानिये कैसा था कोड़ा का मजदूर से मुख्यमंत्री बनने का सफर)

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...