JharkhandKoderma

कोडरमा: पत्थर खदान में चाल धंसने से तीन लोगों के मरने की आशंका, रेस्क्यू जारी

Koderma: जिले के नवलसाही थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह स्थित एक पत्थर खदान में शनिवार को चाल धंस गयी. पत्थर खदान में चाल धंसने से उसने दबकर तीन लोगों के मरने की आशंका जतायी गयी है.

वहीं इस घटना में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है. चाल धंसने से जो लोग मलबे के अंदर दबे हैं उन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- #BSNL के 40,000 से अधिक कर्मचारी  #VRS का विकल्प अपना चुके हैं : प्रबंध निदेशक

खदान के पार्टनर सहित तीन लोग मलबे में दब गये

जानकारी के अनुसार पूर्णाडीह स्थित एक पत्थर खदान का चाल धंसने से खदान पार्टनर सहित तीन लोग मलबे में दब गये हैं. बताया जा रहा है कि इन तीनों की मौत हो गयी है हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.

मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक किसी भी व्यक्ति का शव बरामद नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें- #AyodhyaVerdict: SC के ऐतिहासिक फैसले के बाद रांची में 11 नवंबर तक धारा 144 लागू

कैसे हुआ हादसा

खदान के पार्टनर अनिल कुमार सिंह अपने दो अन्य लोगों के साथ शनिवार को दोपहर पत्थर खदान पर गये थे. वे सभी लोग खदान के किनारे खड़े थे. इसी दौरान खदान के दूसरे हिस्से में ऊपर से मलबा गिर गया और सभी लोग खदान में दब गये.

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी. लोग अंदर दबे लोगों को निकालने की कोशिश में लग गयी. पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गयी. जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गयी. फिलहाल किसी के भी रेस्क्यू किये जाने की खबर नहीं है.

इसे भी पढ़ें- #AyodhyaVerdict: अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, जानें हर मुख्य बिंदू

रेस्क्यू कर बचाने की कोशिश की जा रही: एसपी

कोडरमा के एसपी एम तमिलवानन से बात करने पर उन्होंने बताया कि फिलहाल घटनास्थल पर रेस्क्यू जारी है. लोगों को मलबे के अंदर से निकालने की कोशिश की जा रही है.

इस घटना में कितने लोगों की मौत हुई है अभी तक इसका कोई स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. राहत बचाव कार्य के बाद ही पता चल पायेगा कि कितने लोगों की मौत हुई है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: