khas khabar

प्रोन्नति में आरक्षण : 22 मई को जारी आदेश पर रोक लगाने की अधिसूचना जारी

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/24/2018 - 12:24

Ranchi:  झारखंड सरकार के कामिर्कप्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने 22 मई 2018 को प्रोन्‍नती से जुड़े फैसले को स्‍थगित करने का आदेश जारी कर दिया है. आदेश में कहा गया है कि इस मामले में हाईकोर्ट से सलाह मांगी गई है.

गोमिया उपचुनाव : आजसू उम्मीदवार लंबोदर महतो ने माना कि “जनता मां है और मां का प्यार पाने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं”

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/23/2018 - 12:55

Gomia :जनता मां है, और मां का प्यार पाने के लिए मां को पैसा देने की जरूरत होती है. इसलिए मां को यानि जनता को पैसा दिया.अब गोमिया उपचुनाव में इस तरह की बात हो रही है. ये बात और कोई नहीं बल्कि तेनुघाट के सीनियर अधिवक्ता सत्यनारायण डे कह रहे हैं. उनके सामने आजसू के उम्मीदवार लंबोदर महतो खड़े हैं. जनता मां है और जनता यानि मां का प्यार पाने के लिए पैसा देना जरूरी है, इस बात पर लंबोदर महतो अपनी हांमी भरते नीचे लगे वीडियो में साफ देखे जा रहे हैं.

आर्चबिशप अनिल कुटो की ईसाई धर्मावलंबियो से अपील- लोकतंत्र बचाने के लिये हर शुक्रवार रखें व्रत

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/22/2018 - 12:08

News Wing Desk : देश में चल रही सता की गतिविधि पर समाज के उन तबकों से भी अब आवाज सामने आने लगी है, जहां सरकार के क्रियाकलापों को लेकर नाराजगी जाहिर की जा रही है. देश की मौजूदा राजनैतिक हालात और माहौल पर ईसाइ धर्म गुरू की ओर से बिशप मोस्ट रेवरेंड थॉमस के. उम्मन का पत्र चर्च ने जारी किया था.

रघुवर उवाच- 14 साल तक ऊर्जा विभाग में हुआ सिर्फ घोटाला, तो पांच माह तक ऊर्जा मंत्री रह चुके साहब क्यों नहीं कराते जांच ?

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/21/2018 - 17:18

राज्य में 14 साल तक बिजली के क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ. काम के नाम पर सिर्फ घोटाले हुए. हमारी सरकार आपको 24 घंटे बिजली देने पर काम कर रही है. गांव-गांव बिजली से रोशन होगा, ये मेरा आपसे वादा है.

उपचुनाव में हथियार की तरह इस्‍तेमाल हो रहे हैं इंटरनेट और मोबाइल सूचना तकनीक

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/18/2018 - 18:54

Ranchi : सिल्‍ली और गोमिया विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार-प्रसार का जरिया बदल गया है. इस बार के चुनाव में नेताओं के बयानों से ज्‍यादा वायरल कंटेंट ने ले लिया है, जो Whatsapp Groups, Facebook, Twitter में देखने को मिल रहा है.

गोमिया उपचुनाव : पैसे का बोलबाला, स्कॉर्पियो-बोलेरो ही नहीं गाड़ी भर-भर कर बांटी जा रही है दरियां

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 17:57

Gomia: गोमिया में हर उस तबके के वोटर को आजसू लुभाने की कोशिश कर रही है, जो उसे मिल सकते हैं. चाहे उसके लिए कितनी भी कीमत क्यों नहीं लगानी पड़े. जीत की ललक में जेसीबी, स्कॉर्पियो और बोलेरो बांटे जा रहे हैं (एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक).