Jharkhand Vidhansabha Election

#JharkhandElection : भ्रष्टाचार के आरोपी भानूप्रताप को टिकट क्यों? जावड़ेकर का जवाब- सरकार की बात करें, उम्मीदवारों की नहीं

Jamshedpur : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को अरगोड़ा चौक में भाजपा के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. इस दौरान वो पत्रकारों के सवालों में उलझ गये और उन्हें टालना उचित समझा.

उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार के आरोप से दूर रही. इसी पर उनसे सवाल पूछा गया कि भ्रष्टाचार के आरोपी भानू प्रताप और हत्यारोपी शशिभूषण मेहता को टिकट क्यों दिया गया?

सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- मैंने अपने संबोधन में भ्रष्टाचार के खिलाफ और भ्रष्टाचार का साथ देने वाली सरकार की तुलना की है, उम्मीदवारों की नहीं.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है.

advt

उन्होंने अपने संबोधन के दौरान भाजपा के केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनायीं पर पत्रकारों के जवाब देने से पूरी तरह बचते दिखे. सरयू राय पर सवाल में भी उन्होंने चुप्पी साधना ही बेहतर समझा.

इसे भी पढ़ें : भाजपा रखे अपना टिकट, पार्टी ने जिसे प्रतीक बनाया है, मैं उसके खिलाफ ही क्षेत्र में चुनाव लड़ूंगा:  सरयू राय

लड़ाई काम करने वाली सरकार और लूटने वाली सरकार के बीच है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस चुनाव में लड़ाई एक काम करनेवाली सरकार और लूट करने वाली सरकार के बीच है. उन्होंने कहा कि रघुवर दास की सरकार ने अपने काम से दिखाया कि जनता के बीच विश्वास कैसे कायम किया जाता है.

उन्होंने कहा कि इस पांच साल की सरकार के काम के दौरान विपक्ष एक बार भी घोटाले की बात नहीं कर सका. उन्होंने यह भी कहा कि रघुवर दास की इस सरकार ने जनता के विकास के लिए काम किया वहीं पिछली सरकारों ने खुद के विकास के लिए काम किया है.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को मोदी और रघुवर दास के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार से ही फायदा है.

इसे भी पढ़ें : पलामू प्रमंडल की नौ सीटों पर BJP के चार बागी मैदान में, कमल की राहों में बिछा सकते हैं कांटे

पार्टी मजहब के आधार पर भेदभाव नहीं करती

प्रकाश जावड़ेकर से जब पूछा गया कि पार्टी ने एक भी अल्पसंख्यक को टिकट क्यों नहीं दिया, तो जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी मजहब के आधार पर भेदभाव नहीं करती. पार्टी में टिकट का बंटवारा केंद्रीय समिति करती है. वैसे भी अभी सारे सीटों पर टिकट का बंटवारा नहीं किया गया है.

जब प्रकाश जावड़ेकर से पूछा गया कि आपने अपने मंत्रालय से झारखंड के लिए ऐसा क्या काम किया है कि झारखंड की जनता भाजपा को वोट करे तो इस सवाल का जवाब उन्होंने बाद में देने की बात कह टाल दिया.

इसे भी पढ़ें : #SaryuRoy ने कहा- BJP से मोहभंग, मुझे टिकट नहीं चाहिए, पार्टी जिसे देना चाहे दे दे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: