लड़की ने तोड़ा शादीशुदा लड़के से रिश्ता, तो लड़के ने फेसबुक पर डाल दी गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/05/2018 - 18:16

Ranchi : शादीशुदा होने के बावजूद रोशन ने लड़की से कहा कि वो कुंवारा है. ग्रेजुएशन में पढ़ने वाली इस लड़की को पता नहीं था कि इसके साथ क्या अनर्थ होने वाला है. मालूम चलता भी कैसे, लड़की को पाने के लिए रोशन ने हर वो झूठ बोला, जिससे लड़की का भरोसा रोशन पर कायम हो गया. छह साल तक वो साथ घूमे, मौज-मस्ती की, सिनेमा देखा और तो और वो सब भी हुआ जिसके लिए रोशन ने इतना झूठ गढ़ा था. दोनों का रिश्ता पार्क और सिनेमा घर से बंद कमरे तक पहुंच गया. कसमे-वादे, प्यार-मोहब्बत, जिंदगी-मौत सब परवान पर थे. लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ये प्यार की कहानी एक क्राइम रिपोर्ट बन गयी. घटना लालपुर थाना क्षेत्र की है.

 

इसे भी पढ़ेंः चारा घोटाला मामला: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई लालू की सजा पर सुनवाई, शनिवार दोपहर 2 बजे सजा का एलान

भरोसा इतना था कि लड़की ने अपनी न्यूड फोटो लेने दी

कोई लड़की अपने ब्वायफ्रेंड को न्यूड तस्वीर लेने दे, तो समझा जा सकता है कि लड़की को अपने दिवाने पर कितना भरोसा होगा. वैसे भी रोशन झूठ बोलने में माहिर था. उसने लड़की से वादा किया था कि वो फोटो लेने के बाद उसे डिलीट कर देगा. किसी को दिखाएगा नहीं. बंद कमरे में जब उन लोगों के बीच दो जिस्म और एक जान वाली एहसास कायम होती थी, तभी रोशन लड़की के न्यूड फोटो लेता था. लड़की का भरोसा जल्द ही टूट गया. लेकिन तब-तक देर हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ेंः आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की धमकीः 31 मार्च तक हर घर में नहीं बना शौचालय तो करेंगे अनशन

 जब पता चला कि रोशन ने धेखा दिया...

रोशन का राज फाश हो चुका था. लड़की को किसी ने बता दिया था कि रोशन शादीशुदा है. वो उसे धोखा दे रहा है. वो उससे प्यार नहीं करता, बल्कि नाजायज फायदा उठा रहा है. बात की जानकारी होते ही लड़की ने रोशन से दूरी बनाना शुरू कर दी. रोशन ऐसा होता देख अपने असली रंग पर आ गया. उसने लड़की को धमकी देना शुरू कर दिया. कहने लगा तुम्हारे घर के सभी सदस्यों को मार दूंगा. मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. एक दिन तो उसने रास्ते में लड़की को रोक कर उसकी न्यूड फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी भी दी. उसके साथ बीच सड़क पर मारपीट की. लड़की इस घटना से पूरी तरह टूट गयी. वो रोशन से किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखना चाह रही थी. मिलना-जुलना बंद हो चुका था. रोशन को ये सब बातें खटकने लगी.

इसे भी पढ़ेंः लालू यादव के वकील ने सेहत का हवाला देकर कम-से-कम सजा के लिए दाखिल की अर्जी

फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और अपलोड कर दी न्यूड फोटो

लड़की ने जैसे ही दूरी बनानी शुरू की, रोशन लड़की से बदला लेने के लिए प्लान बनाने लगा. रोशन ने लड़की के नाम से एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया. उसके वाल पर लड़की की न्यूड फोटो डाल दी. लाइक्स और कमेंट आने लगे. रोशन इन कमेंट्स का जवाब भी लड़की बन कर ही देने लगा. देखते ही देखते लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गयी. मामला वायरल हो गया.

 लड़की ने की पुलिस कंप्लेन

फेसबुक पर न्यूड फोटो अपलोड होने के बाद लड़की ने रोशन के खिलाफ पुलिस कंप्लेन किया है. मामला लालपुर थाना में दर्ज हुआ है. लड़की ने सारी कहानी पुलिस को बतायी. एफाईआर होने के बावजूद रोशन ने फेसबुक अकाउंट डिलीट नहीं किया बल्कि सिर्फ फोटो हटायी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...