​​​​​​​भोजपुरी फिल्म हल्फा मचा के गईल का फर्स्ट लुक जारी, गोविंदा के हाथों हुआ था फिल्म का मूर्हत

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/05/2018 - 16:53

Nw Entertainment Desk :  ई आरएन इंवेंट एंड प्रोडक्शन के बैनर तले बनाये गये भोजपुरी फिल्म हल्फा मचा के गईल का फर्स्ट लुक का जारी कर दिया गया.प्रिया बिस्किट  की प्रस्तुती हल्फा मचाके गईल के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. इस फिल्म में नवोदित राघव नय्यर और शिप्रा गौड़ की जोड़ी सिने स्क्रीन पर अपना धमाल मचाती नजर आयेगी. राघव नय्यर की यह पहली फिल्म है और इसकी शूटिंग गुजरात के हल्लोल में की गयी है.

इस फिल्म का मूर्हत जाने माने एक्टर गोविन्दा के हाथों मुंबई में किया गया था और फिल्म में संभावना सेठ का आयटम नंबर भी लोगों को देखने को मिलेगा.  साथ ही गोविन्दा भी इस फिल्म में एक गाने में नजर आयेंगे. इस फिल्म के मुहूर्त पर हरफनमौला गोविन्दा काफी खुश नजर आये थे. उस दौरान उन्होंने राघव नैय्यर को अपना आशार्वाद देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की थी. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म हल्फा मचाके गईल भोजपुरी सिनेमाजगत में हल्फा मचा देगी.

राघव को लेकर उत्साहित हैं प्रेंमाशु सिंह

फिल्म निर्देशक  प्रेंमाशु सिंह राघव नय्यर को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि इससे पहले खेसारीलाल यादव को अपनी फिल्म साजन चले ससुराल में लांच कर चुके हैं और इसी फिल्म से खेसारीलाल यादव सुपरस्टार बन गये. इस फिल्म के अलावा प्रेमांशु सिंह ने खेसारीलाल यादव को लेकर साजन चले ससुराल २, पवन सिंह के साथ भईया के साली ओढनिया वाली, दिनेशलाल यादव निरहुआ और खेसारीलाल यादव के साथ दूध का कर्ज, मोहब्बत, सिपाही और निरहुआ चलल ससुराल २ जैसी कामयाब फिल्म निर्देशित की हैं.

फिल्मों के अन्य कलाकार 

फिल्म के कैमरामैन प्रमोद पांडे हैं, जिन्होंने काफी खूबसूरती से प्रत्येक सीन को कैमरे में कैद किया है. फिल्म में कला निर्देशक नजीर शेख, गीतकार सुमीत चंद्रवंशी, अजीत मंडल, अजय बच्चन और अरविन्द तिवारी, संगीतकार अविनाश झा 'घुंघरू' और एडिटर जीतेन्द्र सिंह 'जीतू' हैं. साथ ही फिल्म में अभिनेता राघव नय्यर और अभिनेत्री शिप्रा गौड़ के साथ ही फिल्म के अन्य कलाकार मनोज सिंह टाइगर, समर्थ चर्तुवेदी, अनूप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली, माही सिंह, नीलम पांडे,सूरज भारद्वाज, सुभाष चंद्र यादव हैं. इस भोजपुरी फिल्म में दो स्पेशल गानों की शूटिंग बहुत जल्द की जायेगी, जिसमें हिन्दी फिल्मों के कई बड़े सितारे भी नजर आयेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

loading...
Loading...