धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जाह्नवी-ईशान, 20 जुलाई को होगी रिलीज

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/20/2018 - 16:27

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की पहली फिल्म ‘धड़क’ इस साल जुलाई में रिलीज होगी. यह चर्चित मराठी फिल्म ‘सैराट’ की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है.  फिल्म की पूरी कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर होगी, जबकि 'सैराट' महाराष्ट्र को ध्यान में रखकर बनायी गयी थी. फिल्म में ओनर किलिंग और कास्ट पॉलिटिक्स के मुद्दे को दिखाया जा सकता है. यही वजह है कि फिल्म की कहानी को हरियाणा शिफ्ट किया गया है क्योंकि आॅनर किलिंग के किस्से वहां काफी प्रासंगिक हैं.

दूसरी बार शादी करने जा रहे रितिक रोशन, क्या सुजैन ही होंगी उनकी दुल्हन

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/19/2018 - 14:14

Mumbai : बॉलीवुड में खबरें आ रही है कि रितिक रोशन और सुजैन खान एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं. लगातार यह खबरें आ रही है कि साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले चुकी यह जोड़ी एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकती है. दोनों अब नये सिरे से जिंदगी की शुरूआत करना चाहते हैं.  इस फैसले के पीछे जो सबसे बड़ी वजह हैं, वह उनके बच्चे हैं. अगर ऐसा हुआ तो रितिक और सुजैन के फैंस खुश हो जायेंगे इन्हे दोबारा एकसाथ देख कर. गौरतलब है कि बॉलीवुड के सुपर हीरो रितिकरोशन नें साल 2000 में आयी फिल्म कहो ना प्यार है के साथ बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था.

मोक्ष म्यूजिक ने विश्वस्तर पर लक्की राज की आवाज में रिलीज किया "तुम बिन लागे न जिया"

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/19/2018 - 10:13

Ranchi : विश्वविख्यात म्यूजिक कम्पनी मोक्ष म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया बहुप्रतीक्षित गाना "तुम बिन लागे न जिया". जिसको गायक लक्की राज ने अपनी आवाज से मधुर बनाया है. जिस गहराई और दर्द से लक्की राज ने इस गाने को गाया है उसके बाद इस गाने को सुनकर वाकई में रोंगटे खड़े हो जाते हैं. बेहतरीन धुन से बंधा यह गाना प्रेमियों की तड़प और दर्द को दिखाता है. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर का लिखा यह पहला गीत है.

फिल्म पद्मावत को मिली सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी, अब सभी राज्यों में होगी रिलीज

Submitted by NEWSWING on Thu, 01/18/2018 - 13:08
New Delhi : काफी विवादों को झेलने के बाद आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है. अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब फिल्म देश के सभी राज्यों में रिलीज हो पायेगी. दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने इस बारे में कई राज्यों को नोटिफिकेशन जारी किये हैं. कोर्ट ने स्पष्ट कहा है कि अगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है तो राज्य सरकारें इसपर बैन नहीं लगा सकती हैं. साथ ही कोर्ट ने कहा है कि राज्य सरकारों का काम कानून को ठीक करना है और वह अपनी जिम्मेदारी से  भाग नहीं सकतीं. कोर्ट ने यह भी स्पष्ट निर्देश दिया है कि  राज्य अभिव्यक्ति की आजादी पर पाबंदी नहीं लगा सकती है.

झारखण्ड से जुड़े फ़िल्मकार मनोज पाण्डेय की आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित फ़िल्म- “टेरर स्ट्राइक-बियॉन्ड बाउंड्रीज”

Submitted by NEWSWING on Wed, 01/17/2018 - 10:44

Ranchi: वर्तमान समय में जहां ज्यादातर फिल्मों का निर्माण मनोरंजन और बिजनेस बेस्ड है, ऐसे समय में कुछ ऐसे फिल्मकार भी हैं, जो लीक से हटकर कुछ अलग करने की चाह रखते हैं. समाज को अपने फिल्म के जरिये कुछ मैसेज और सीख देने की चाह रखते हैं.

बिग बॉस 11 की विजेता बनी शिल्पा शिंदे

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/15/2018 - 10:03

Lonawala : टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे रविवार रात लाइव वोटिंग के जरिये रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की विजेता बन गयीं. उन्होंने हिना खान को हराकर खिताब अपने नाम किया. कुछ मीडिया संस्थानों द्वारा एवं सोशल मीडिया पर कराए गए सर्वेक्षणों में शिल्पा शिंदे विजेता बनकर उभरी थीं. शिल्पा को मनोरंजन के उनके दिलचस्प अंदाज के लिए दर्शकों ने काफी पसंद किया और इस वजह से ही वह विजेता बनकर सामने आयीं.

मध्य प्रदेश में 'पद्मावत' की रिलीज रोकने का सीएम चौहान ने दिया संकेत, बोले- "जो कहा था वो होगा"

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/12/2018 - 16:34

Bhopal : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ को प्रदेश में रिलीज न होने देने का आज  शुक्रवार को संकेत दिया. इस फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर अब ‘पद्मावत’ कर दिया गया है. ‘पद्मावत’ पर मध्यप्रदेश में प्रतिबंध के सवाल के जवाब में चौहान ने कहा कि "जो कहा था, वो होगा."  हालांकि उन्होंने इस विवादास्पद फिल्म पर मध्य प्रदेश सरकार के रूख के बारे में अधिक स्पष्टीकरण नहीं दिया. गौरतलब है कि यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है, और प्रदेश सरकार का राज्य में इस फिल्म के रिलीज होने पर रूख अब तक स्पष्ट नहीं है.

होली पर रिलीज होगी अनुष्का की फिल्म ‘‘परी’’, डरावने अंदाज में आयेंगी नजर

Submitted by NEWSWING on Wed, 01/10/2018 - 12:42

New Delhi : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म ‘‘परी’’ दो मार्च को होली पर रिलीज होगी. यह अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी फिल्म है जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है. वह पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं. इसमें परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती की भी भूमिकायें हैं. फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है. हालांकि, इसकी कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया.

गोल्डन ग्लोब्स 2018 में यौन उत्पीड़न का विरोध, काले कपड़े पहन रेड कार्पेट पर उतरे सितारे

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/08/2018 - 16:45
Los Angeles: यौन शोषण के खिलाफ गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार 2018 में सितारों का गुस्सा स्पष्ट नजर आया और अपना विरोध दर्ज कराते हुए ये हॉलीवुड सितारे काले कपड़ों में नजर आये. गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार 2018 में ‘‘थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड एब्बिंग मीजूरी’’ और ‘‘बिग लिट्ल लाइस’’ ने अपने नाम कई पुरस्कार किये. भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी ने भी इस बार अपना खाता खोला. इस बार यह समारोह पुरस्कारों से ज्यादा यौन शोषण के खिलाफ अपने अभियान के कारण चर्चा में रहा. इस समारोह में टेलीविजन एवं सिनेमा में लोगों द्वारा दिये उनके योगदान को सम्मानित किया जाता है. इस 75वें गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में यौन शोषण के तमाम मामलों के उजागर होने के बाद एक नए युग की शुरुआत का भी संदेश दिया गया.

पैडमैन और पद्मावत एकसाथ होगी रिलीज, अक्षय को आशा- दोनों फिल्में करेंगी अच्छी कमायी

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/08/2018 - 15:28

Mumbai : संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ और अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ एक ही दिन रिलीज होने वाली है, लेकिन अभिनेता को आशा है कि छुट्टियों के दौरान दोनों फिल्में अच्छा व्यवसाय करेंगी. विवादों के कारण तय कार्यक्रम के अनुसार, एक दिसंबर को रिलीज नहीं हो सकी ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गयी है. और यह अब 25 जनवरी को रिलीज हो सकती. वहीं आर. बाल्कि के द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडमैन’ भी इसी दिन रिलीज होनी है.

loading...
Loading...