Skip to content Skip to navigation

जम्मू कश्मीर: उरी में छुपे हैं करीब 3 आतंकी, सुरक्षा बलों ने पूरे गांव को घेरा

News Wing

Jammu Kashmir, 24September: बारामुला के पास उरी सेक्टर के एक गांव में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. गांव में दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की आशंका है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान जारी है. सुरक्षा बल उस खास घर को चिन्हित करने की कोशिश कर रहे हैं, जहां आतंकी छुपे हुए हैं.

सेना और पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन

यह सेना और पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन है. संभावना जताई जा रही है कि ये आतंकी शनिवार रात के अंधरे में सीमा पार से घुसपैठ की है. सुरक्षा बलों के नजर में आने के बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी गांव में घुस गए और वहीं से फायरिंग कर रहे हैं. आतंकी जिस गांव में छुपे हुए हैं वह नियंत्रण रेखा के करीब है.

यह भी देखें: आतंकवादी हमले में दो लोगों की मौत, राज्य के मंत्री बाल-बाल बचे: जम्मू कश्मीर

हिजबुल आतंकी आदिल अहमद भट्ट बिजबहेरा से गिरफ्तार

मालूम हो कि पिछले कुछ महीने से भारतीय सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. जनवरी से लेकर अब तक 125 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया जा चुका है. दो दिन पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के एक कथित सदस्य को गिरफ्तार किया गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आदिल अहमद नाम के आतंकी को एक संयुक्त अभियान में बिजबेहरा इलाके में गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि अहमद हिज्बुल मुजाहिदीन का सदस्य है और बिजबेहरा के जिबलीपोरा इलाके का रहने वाला है. आतंकी आदिल अहमद बट पर तीन लाख का ईनाम था.

 

Share

Add new comment

loading...