Skip to content Skip to navigation

हैदराबादः रेप मामले में फिल्म प्रोड्यूसर मोरानी ने किया सरेंडर

NEWSWING

Hyderabad, 23 September : न्यूकमर अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म के आरोपी बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने शुक्रवार की रात पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. सुप्रीम कोर्ट से भी अग्रिम जमानत खारिज होने पर प्रोड्यूसर मोरानी ने सरेंडर करने का फैसला किया.

हयातनगर पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

मोरानी के सरेंडर करने के बाद उन्हें औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया. मोरानी ने शुक्रवार की आधी रात को हयातनगर पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया. पांच सितंबर को हैदराबाद उच्च न्यायालय ने मोरानी की अग्रिम जमानत को रद्द कर दिया था. मोरानी ने यह बात अदालत से छिपाई थी कि वह टू जी घोटाले में आपराधिक मामले का सामना कर रहे हैं और कई माह जेल में भी रह चुके हैं.

जुलाई 2015 से जनवरी 2016 तक किया दुष्कर्म

मोरानी पर आरोप है कि उसने जुलाई 2015 से जनवरी 2016 के बीच दिल्ली की एक महिला का शोषण किया. उसने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसकी अस्लील तस्वीरें भी ली. 25 वर्षीय महिला ने इस वर्ष जनवरी में हयातनगर पुलिस से शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत के बाद प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. तेलंगाना की सत्र अदालत ने 30 जनवरी को मोरानी को शुरुआत में अग्रिम जमानत दे दी थी. लेकिन बाद में अदालत को जब यह बताया गया कि मोरानी ने अपनी जमानत याचिका में यह तथ्य छिपाया है कि वह टू जी घोटाले में आपराधिक मामले का सामना कर रहे हैं और कई माह जेल में भी रह चुके हैं तो अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत रद्द कर दी थी.

 

Share

Add new comment

loading...