Skip to content Skip to navigation

यूपी: हनीप्रीत पर एक लाख का ईनाम, पोस्टर लगवाये

News Wing

Shahjahanpur, 22 September: समाजसेवी ने बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित करते हुए शाहजहांपुर शहर में जगह-जगह उसके पोस्टर चस्पा करायें हैं.

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत का ड्राइवर प्रदीप राजस्थान से गिरफ्तार, खुल सकते हैं कई अहम राज

धरने पर भी बैठे

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर शहर के समाजसेवी फकीरेलाल भोजवाल कलेक्ट्रेट में धरने पर भी बैठे. वहीं, दूसरी ओर शहर में हनीप्रीत के वांटेड लिखे पोस्टर भी चस्पा कराये.

यह भी पढ़ें: नेपाल भाग गयी हनीप्रीत? सीमा पर मिली लावारिस गाड़ी, पुलिस कर रही तलाश

चेहरा पहचान सकें इसलिए लगवाए पोस्टर

भोजवाल के अनुसार भले ही राम रहीम की खास शिष्या पर पुलिस ने कोई इनाम ना घोषित किया हो लेकिन मैंने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. शहर में पोस्टर लगवाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसलिए लगवाए गए हैं ताकि लोग उसका चेहरा पहचान सकें.

यह भी पढ़ें: नेपाल सीमा पर हनीप्रीत की तलाश तेज, आने-जाने वालों की कड़ी जांच

पुलिस को है जानकारी

नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश श्रीवास्तव के अनुसार लोकतंत्र में कोई भी किसी विषय को लेकर धरने पर बैठ सकता है. भोजवाल द्वारा शहर में हनीप्रीत के पोस्टर चस्पा कराने की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: नेपाल में दिखी हनीप्रीत, हो सकती है गिरफ़्तारी !

हनीप्रीत के नेपाल में होने के संदेह

बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद से लापता उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत, जिसकी हरियाणा पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. माना जा रहा है कि वह नेपाल भाग गयी है.

 

Share

Add new comment

loading...