Skip to content Skip to navigation

मलाला से मिलकर लौटी प्रियंका, सोशल मीडिया पर शेयर किए एक्सपीरियंस

News Wing

Mumbai, 21September: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसुफजई के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. हाल ही में ग्लोबल गोल्स अवार्ड्स में प्रियंका ने महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की थी.

यूनिसेफ की ब्रांड अंबेसडर हैं प्रियंका 

इस मुुलाकात के बाद मलाला ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो पोस्ट किया था और लिखा, 'भरोसा नहीं होता मैं प्रियंका चोपड़ा से मिली हूं.' प्रियंका का कहना है कि बच्चियों को बचपन से ही पढ़ाना चाहिेए और उन्हें आगे बढ़ने की आजादी मिलनी चाहिए. आपको बता दें कि बॉलीवुड से लेकर दुनिया भर में अपने हुनर के जलवे बिखेर चुकीं प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की ब्रांड अंबेसडर हैं.

मलाला आप बहुत अच्छे दिल की हैं: प्रियंका 

प्रियंका ने मलाला के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ओह मलाला! इसमें यकीन न करने वाली कोई बात नहीं है कि मेरी मुलाकात नहीं हुई. आप बहुत अच्छे दिल की हैं. आपने जितनी उपलब्धियां पाई हैं, मुझे उस पर गर्व है.' प्रियंका और मलाला की इस तस्वीर पर फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही इस फोटो पर सभी लाइक करने लगे. तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रियंका ने मलाला के लिए कैप्शन में बेहद खूबसूरत बातें लिखी हैं.

प्रियंका और मलाला दोनों ही एक दूसरे से मिलकर काफी खुश हैं

फोटो को देखें तो साफ है कि प्रियंका और मलाला दोनों ही एक दूसरे से मिलकर काफी खुश हैं. मलाला ने हमेशा की ही तरह सूट पहना हुआ है और सिर दुपट्टे से ढका हुआ है. वहीं बात करें फैशन आइकन प्रियंका चोपड़ा की तो उन्होंने काले रंग की एक फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई है.

Share

Add new comment

loading...