Skip to content Skip to navigation

रामानंद सागर की पड़पोती ने फिर शेयर की टॉपलेस PHOTO

News Wing

Mumbai, 19September: 90's के मशहूर टीवी सीरियल 'रामायण' के मेकर रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंडडॉटर साक्षी चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. हाल ही में साक्षी सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो पोस्ट कर एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

कई बार चीप कमेंट का सामना भी कर चुकी है साक्षी

बता दें कि इसी तरह की बोल्डनेस की वजह से साक्षी को कई बार चीप कमेंट का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन बावजूद इसके अक्सर वो फोटोज शेयर करती हैं. कुछ महीने पहले टॉपलेस फोटो से दिया था हेटर्स को ऐसा जवाब...

- जून, 2017 में साक्षी ने एक टॉपलेस फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- "ह्यूमन बॉडी का हर हिस्सा ब्यूटीफुल है. चाहे वो मेल हो या फीमेल."

- "आप मेरे लिए चीप या और भी बुरे नाम का इस्तेमाल कर सकते हैं. मैं उन पर कोई ध्यान नहीं देना चाहती. अगर आप अपनी बॉडी को कवर करके और मुझे ऐसा बोलकर खुश हैं, तो आप करें लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है." 

- "मैं वही करूंगी, जिससे मुझे खुशी होती है. मैं कॉन्फिडेंट हूं और मुझे ऐसे पोस्ट से कोई शर्मिंदगी फील नहीं होती है. मैं यही कहूंगी कि अपने हेटर्स पर ध्यान न दें, प्यार करने वाले फैन्स को बढ़ावा दें."



कौन हैं साक्षी?

- 19 साल की साक्षी अपनी हॉट फोटोज की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. सोशल मीडिया सेलेब्रिटी होने के साथ-साथ साक्षी एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. 

- कुछ महीने पहले उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल (Sakshi Chopra) पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें साक्षी गाना गा रही हैं. 

- सिंगर के साथ साक्षी वीडियो ब्लॉगर भी हैं. उनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं और वो खुद को यू-ट्यूब स्टार कहलाना पसंद करती हैं.

- साक्षी के ग्रैंडफादर मोती सागर ने एक इंटरव्यू में कहा था- "साक्षी पर अब सागर खानदान की लीगसी (विरासत) को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है."



आलिया से हुआ था झगड़ा

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया और रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी के बीच नवंबर, 2014 में लोअर परेल के एक पब में झगड़ा हुआ था. इसके बाद पूजा बेदी ने पुलिस में एफआईआर भी की थी. दूसरी ओर साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि बाद में पॉस्को एक्ट के तहत पूजा बेदी को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Share

Add new comment

UTTAR PRADESH

News Wing Uttar Pradesh, 20 October: धनारी थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश औ...
News Wing Pratapgarh, 20 October: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जसमेढा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us