Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

रायन हत्याकांडः CCTV फुटेज का खुलासा, टॉयलेट से रेंगते हुए बाहर आया था प्रद्यूम्न

NEWSWING

Gurugram, 14 September :  रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में सीसीटीवी का एक सनसनीखेज फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में खून से लथपथ प्रद्युम्न अपनी कटी गर्दन पकड़ कर रेंगते हुए टॉयलेट से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. एसआइटी टीम ने स्‍कूल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्‍जे में ले लिया. और प्रद्युम्न के एक-एक पल का रिकार्ड खंगाल रही है. इस कैमरे में टॉयलेट के अंदर के दृश्य को छोड़ सारा माजरा कैद है.

8:10 बजे बाथरूम से बाहर निकलता है प्रद्यूम्न

एसआईटी ने जब सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो कई चौकाने वाले तथ्य सामने आये. आरोपी कंडक्टर वाला बस ठीक 7 बज कर 40 मिनट पर स्कूल पहुंचती है. इसके बाद अशोक टॉयलेट की तरफ बढ़ता है. ठीक उसी समय 7 बजकर 55 मिनट कर मासूम प्रद्युम्न और उसकी बहन को छोड़ने उसके पिता स्कूल पहुंचते हैं. 7:55 मिनट पर दोनों बाथरूम में दाखिल हो चुके होते हैं. और 8:10 मिनट पर कंडक्टर अशोक बाथरूम से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस 15 मिनट के दौरान कोई तीसरा शख्स बाथरूम में दाखिल नहीं होता है.

 प्रद्यूम्न को देख माली ने मचाया शोर

अशोक के बाथरूम से बाहर निकल जाने के कुछ सेकेंड बाद ही प्रद्यूम्न एक हाथ से अपने गले को पकड़कर बाथरूम से बाहर की तरफ रेंगता हुआ दिखाई देता है. इसके बाद उस जगह पर सबसे पहले स्कूल का माली पहुंचता है. और प्रद्यूम्न को इस हालत में देखकर वो शोर मचाता है. शोर सुनकर पास की कक्षाओं के कुछ शिक्षक बाहर आते हैं. हेल्पर अशोक भी पहुंचता है. वह प्रद्युम्न को एक शिक्षक की कार में लेटाता है. कार से प्रद्युम्न को अस्पताल ले जाया जाता है. लेकिन तब तक प्रद्यूम्न की मौत हो चुकी होती है.

 

Slide
Share

Add new comment

loading...