Skip to content Skip to navigation

गोरखपुर कांड: आठवां आरोपी गिरफ्तार, गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास से हुई गिरफ्तारी

News Wing

Gorakhpur, 14September: बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में पिछले माह हुई बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने आज एक क्लर्क उदय प्रताप शर्मा को गिरफ्तार किया है.आज की गिरफ्तारी के साथ ही मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले में अब तक आठ लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

आठवें आरोपी मेडिकल कॉलेज का क्लर्क

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनिरूद्ध सिद्धार्थ पकंज ने मिडिया को बताया कि आज सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास से आठवें आरोपी क्लर्क उदय प्रताप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.

कैंट पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकारी अभिषेक सिंह के अनुसार बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के पूर्व चीफ फार्मेसिस्ट गजानंद जायसवाल ने कल भ्रष्टाचार निरोधी अदालत में आत्मसर्मपण किया था. बाद में अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

यह भी देखें: गोरखपुर कांड: डॉ कफील को यूपी STF ने किया गिरफ्तार

ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ता मनीष भंडारी अब तक फरार

अब इस मामले में एक आरोपी ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ता मनीष भंडारी अभी भी पुलिस की गिरफ्तार से बचा हुआ है. भंडारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इसी मामले में 12 सितंबर को क्लर्क संजय त्रिपाठी को गिरफ्तार किया था. जिसे बाद में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. पिछले एक और क्लर्क सुधीर पांडेय को खजांची चौक इलाके से गिरफ्तार किया गया था.

Lead
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us