Skip to content Skip to navigation

प्रो-कबड्डी सीजन 5: रांची में 15 से 21 सितंबर तक मैच

News Wing

Ranchi, 14September: प्रो कबड्डी लीग 2017 की पहली बार मेजबानी झारखंड कर रहा है. झारखण्ड की धरती ने इस देश को कई खिलाडी दिए है और झारखण्ड के लोगों में खेल को लेकर जिस तरह से रूचि रही है उसी को देखते हुए रांची में पहली बार प्रो कबड्डी लीग का शुरुआत 15 सितम्बर से हरिवंश टाना भगत स्टेडियम में खेला जाएगा.

12 टीमों के कुल 234 खिलाडी अपना दांव पेंच आजमाएंगे. एक हफ्ता तक चलने वाले इस लीग में कुल 12 मैच खेले जाएंगे जिसमे देशी और अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी लोगों को रोमांचित करेंगे पटना की टीम ने रांची को अपना होम ग्राउंड बनाया है.



अपनी टीम तमिल थलाइवाज के उत्साहवर्धन को आएंगे

गौरतलब है कि इस वर्ष प्रो कबड्डी लीग में पहली बार सचिन की टीम तमिल थलाइवाज खेल रही है. सचिन की टीम थलाइवाज का मुकाबला 20 सितंबर को पटना पायरेटस के साथ होना है. कबड्डी एसोसिएशन के अनुसार सचिन तेंदुलकर रांची आते हैं तो यह दूसरा मौका होगा जब वे रांची में समय बिताएंगे. सचिन 90 के दशक में डबल विकेट क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने रांची आए थे. उसके बाद पूरे क्रिकेट कॅरियर में वे एक बार भी रांची नहीं आ पाए. ऐसे में सचिन अगर रांची आते हैं तो खेलप्रेमियों की एक बड़ी मुराद पूरी होगी.

अभिषेक और सनी लियोनी भी पहुंचेगें रांची

माना जा रहा है की सबकुछ ठीक रहा तो रांची में अभिषेक बच्चन और सनी लियोन मैच के दौरान उपस्थित हो सकते हैं. अभिषेक बच्चन पिंक पैथर्स के मालिक हैं और वे इसके हर मैच में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में उपस्थित रहते हैं. जयपुर का पहला मुकाबला 17 को दबंग दिल्ली और दूसरा 21 को हरियाणा स्टीलर्स से होगा. हालांकि सनी लियोनी के आने की तिथि अभी फाइनल नही है. परंतु उन्होंने कबड्डी को प्रमोट करने के लिए आने की हामी भर दी है.,फेमस सिंगर मोहित चौहान अपना म्यूजिकल धमाल दिखाएगें.

 

यहां देखें वीडियो:

Top Story
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us