Skip to content Skip to navigation

रिम्स की हालत बद से बदतर! तीन दिन से शौचालय-बाथरूम में पानी नहीं (देखें वीडियो)

News Wing

Ranchi, 13 September: एक लावारिश मरीज की देखरेख में लगे आम आदमी पार्टी के सदस्यों  के सामने रिम्स का नया चेहरा सामने आया है. सर्जरी वार्ड के डॉक्टर विनय प्रताप के यूनिट (डी1) में पिछले तीन दिन से पानी नहीं.

तीन दिन से पानी नहीं, बोतलों में पानी भर कर जा रहे शौचालय

हालांकि इस यूनिट में पानी की दिक्कत पिछले कई महीनों से है लेकिन बीते तीन दिनों से मरीजों के परिजनों को बिल्कुल पानी नहीं मिल रहा. मरीजों के परिजनों का कहना है कि यहां के बाथरूम और शौचालय में एक घंटे भी ठीक से पानी नहीं आता. बाहर से पानी भर कर लाना पड़ रहा है.

शौचालय की स्थिति नरकीय

शौचालय जाने के लिए बोतलों में पानी भर कर ले जाना पड़ रहा है. यहां पूरे बाथरूम में शौच की गंदगी भरी हुई है. बाथरूम में बेसिन और  यूरिनल टूटा हुआ है. शौचालय में नल नहीं है. यहां के शौचालय की स्थिति नरकीय हो गयी है.

रिम्स में 24 घंटे पानी की व्यवस्था, 7 दिन के अंदर बाथरूम-टॉयलेट ठीक करवाएं

आम आदमी पार्टी के राज्य सांयोजक राजन कुमार सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अपने निजी अस्पताल और कॉलेज चलाने में मशगूल स्वास्थ्य मंत्री तुरंत रिम्स में 24 घंटे पानी की व्यवस्था करें और 7 दिन के अंदर बाथरूम- टॉयलेट ठीक करवाएं. ऐसा नहीं किये जाने पर स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ आंदोलन करने की बात कही गयी.

अपनी तारीफ में पैसे बहाने के बजाय मरीजों के हित में पैसे लगाते सीएम तो होता भला

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के 1000 दिन पूरे होने पर करोड़ों खर्च करके विकास का ढिंढोरा पीटने वाले रघुवर दास अगर वो पैसा झारखड के मरीजों के लिए दवाई, इलाज और पानी की सुविधा बहाल करने में लगाते तो कुछ लोगों का भला होता.  देखें रिम्स के मरिजों और उनके परिजनों का हाल.

Top Story
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us