Skip to content Skip to navigation

बेंगलुरू: चार साल की मासूम से स्कूल गार्ड ने किया रेप

News Wing

Bengaluru, 13September: : दिल्ली में पांच साल की मासूम से रेप और गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की हत्या का मामला सामने आने के बाद अब बंगलुरु में भी मासूम के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है. यहां पर एक निजी स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ वहां के गार्ड ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने घर पहुंचकर अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की. अस्पताल में जांच के बाद मासूम के साथ रेप की पुष्टि हुई.

 डॉक्टरों ने किया रेप की पुष्टि

बताया जा रहा है कि बच्ची को उल्टियां भी हुई थीं, जिसके बाद उसे क्लीनिक ले जाया गया. जहां से उसे एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने जब बच्ची की पूरी जांच की तो उसके साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई. माता-पिता ने तुरंत थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया.

एक गार्ड ने कबूल लिया अपना अपराध 

पुलिस का कहना है कि पांच में से एक गार्ड ने अपराध कबूल लिया है. बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि वो आरोपी की शिनाख्त कर सके. पुलिस के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है, फिर भी ये घटना हुई जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

यह भी देखें: गुरुग्राम छात्र हत्‍या मामला: छात्रों की सुरक्षा पर केन्द्र सरकार ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

पूरे देश के स्कूली बच्चों की सुरक्षा से जुड़ा मसला :  सुप्रीम कोर्ट

आपको बता दें कि पूरे देश में इन दिनों गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की गला रेंतकर की गई हत्या का मामला गर्माया हुआ है. सुप्रीम कोर्ट ने प्रद्युम्न के पिता की स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा सुनिशि्चित करने की गुहार संबंधी याचिका पर केंद्र सरकार, हरियाणा सरकार, सीबीआई आदि को नोटिस जारी किया है. शीर्ष अदालत ने कहा कि यह मसला सिर्फ एक स्कूल तक सीमित नहीं बल्कि यह पूरे देश के स्कूली बच्चों की सुरक्षा से जुड़ा मसला है.  

Lead
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us