Skip to content Skip to navigation

साहेबगंज: पुलिस हिरासत में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

News Wing



Sahebganj, 13September: बरहरवा थाना की पुलिस ने इस्लामपूर गांव से एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने उससे पुछताछ की तो उसने मोटरसाइकिल चोरी की कई घटनाओ में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और साथ ही उसने महराजपूर के एक और व्यक्ति के बारे मे जानकारी दी जो उसके साथ मोटरसाइकिल चोरी की कई घटनाओं मे शामिल रहा था. जैसे ही बरहरवा थाना प्रभारी विनोद कुमार को उस युवक के बारे मे पता चला उन्होंने तुरंत महाराजपुर गाँव मे छापेमारी करके तबार शेख उर्फ डाबु शेख को भी कल रात गिरफ्तार कर उसे पछताछ के लिए थाने ले गई.

पुलिस ने कुछ भी बताने से किया इनकार 

मृतक की पत्नी सरजीना बीबी ने बताया की सुबह चार बजे बरहरवा थाना की पुलिस उसके घर आयी व उसे थाने ले गयी व वहां जानकारी दिया कि उसके पति ने रात मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली इससे उनकी पत्नी हतप्रभ रह गयी उसके बाद पुलिस ने उसका अँगूठा का निशान एक कागज पर ले लिया व उसके पति के शव को राजमहल अनुमंडलिय अस्पताल भेज दिया. सुबह जैसे ही इस घटना की जानकारी युवक के गांव के लोगों को हुई व बरहरवा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी लेना चाहा लेकिन पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार किया.

युवक को मालखाने में क्यों रखा था: ग्रामीण

जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गये व मुगलपाडा में रोड जाम कर प्रदर्शन करने लगे. लोगों ने बताया की जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया था तो उसे थाने के हाजत में नही रख कर मालखाने में क्यों रखा था.

पुलिस छावनी मे तब्दील हुआ थाना

आपको बता दें युवक की फंदे से लटकती शव थाने की मालखाने से मिली है. घटना की सूचना मिलने के बाद राजमहल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुनील कुमार घटनास्थल पर बने हुऐ है और बरहरवा थाने को पूरी तरह से पुलिस छावनी मे तब्दील कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक पी मरूगन भी घटनास्थल के लिये रवाना हो गये है.

मृतक के विषय में जानकारी मिली कि वो ऑटो चलाता था व वो चार बच्चे का बाप भी है.फिलहाल युवक थाने के मालखाने में कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हूई इस विषय पर पुलिस चुप्पी साधे हुये है.

Top Story
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us