Skip to content Skip to navigation

कोडरमा:कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी में दो गिरफ्तार

News Wing

Koderma, 13 September: कोडरमा थाना पुलिस ने गत दिनों गझंडी में रेल लाइन बिछा रही कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यस्थल पर हमला कर साइट मैनेजर से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए घटना में शामिल दो को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी रजौली बिहार का रहने वाला हैं.  

आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा व दो कारतूस भी बरामद 

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष उक्त मामले में अपनी सलिप्तता स्वीकार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा व दो कारतूस भी बरामद किया है. इसके अलावा घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त तीन मोटरसाइकिल व मोबाइल भी बरामद कर लिया है. उक्त जानकारी एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मंगलवार को प्रेसवार्ता आयोजित कर दी.

घटना को अंजाम देने में चार-पांच अपराधियों के शामिल होने की पुष्टि हुई है: एसपी

एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है. घटना को अंजाम देने में कोडरमा व बिहार के बॉर्डर वाले इलाकों व बिहार के अपराधियों के शामिल होने की बात सामने आयी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द घटना में शामिल अन्य आरोपी भी पकड़ लिया जाएगा. एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने में चार-पांच अपराधियों के शामिल होने की पुष्टि हुई है.

दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग और बमबाजी 

बताते चलें कि गत 6 सितंबर की रात अपराधियों ने रॉयल कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा कराए जा रहे कोडरमा-तिलैया नवादा रेल लाइन साइट पर हमलाकर कर दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करते हुए बमबाजी भी की थी. साथ ही धमकी भर एक पर्चा भी छोड़ गए थे. घटना को रंगदारी के लिए अंजाम दिया गया था. रंगदारी नहीं दिए जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई थी. साथ ही एक मोबाइल नं. देकर उसपर संपर्क करने की बात कही थी. उस पर्ची में एनएसपीएम नामक संगठन का जिक्र किया गया था.

Lead
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us