Skip to content Skip to navigation

सूरत: पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर हंगामा, दो बसें फूंकी

News Wing

surat, 13September:  गुजरात में सूरत के पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में मंगलवार रात अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया. पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिसके बाद यह घटना हुई.

हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली समिति ने हंगामा करने की कोशिश की

आपको बता दें कि मंगलवार शाम के समय सूरत के सौराष्ट्र भवन में गुजरात बीजेपी युवा मोर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की.

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा कर रही है बैठक

यह कार्यक्रम भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया था. बीजेपी पूरे राज्य में इस तरह की बैठक कर रही है. पुलिस ने बताया कि नगर पुलिस ने हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिसके बाद यह घटना हुई.

स्थिति नियंत्रण में

सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया. हीराबाग सर्किल में दो बसें फूंक दी गई. इलाके में अब स्थिति नियंत्रण में है. कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा.

पुलिस ने बेवजह लाठी चार्ज किया: हार्दिक पटेल

वहीं, हार्दिक पटेल ने देर रात जारी एक विज्ञप्ति में दावा किया कि उनके संगठन ने पुलिस से शहर के पाटीदार बहुल इलाकों में किसी भी कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने को कहा था. उन्होंने दावा कि प्रदर्शन शांतिपूर्वक था लेकिन पुलिस ने बेवजह लाठी चार्ज किया.

Top Story
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us