Skip to content Skip to navigation

RSS ट्रालिंग का समर्थन नहीं करता : मोहन भागवत

NEWSWING

News Delhi, 12 September : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को कहा कि उनका संगठन ट्रालिंग और नेट पर आक्रामक आचरण का समर्थन नहीं करता. यह गरिमा के अनुकूल नहीं होते हैं. संघ प्रमुख मोहन भागवत ने 50 से भी अधिक देशों के राजनयिकों से मुलाकात की और उनके साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की. समारोह का आयोजन इंडिया फाउंडेशन ने किया.

 गरिमा के अनुकूल नहीं होते ट्रालिंग

प्रसार भारती के अध्यक्ष ए सूर्य प्रकाश के ट्वीट के अनुसार, भागवत ने कहा कि ट्रालिंग गरिमा के अनुकूल नहीं होते. हम ऐसे आक्रामक व्यवहार का समर्थन नहीं करते. हम ट्रालिंग और नेट पर आक्रामक आचरण का समर्थन नहीं करते.

देश और दुनिया की एकजुटता हमारा लक्ष्य

एक अन्य ट्वीट में प्रकाश ने सरसंघचालक को लिखा कि संघ परिवार भेदभाव में विश्वास नहीं करता. बिना भेदभाव के देश की एकजुटता, दुनिया की एकजुटता हमारा लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि आरएसएस स्वास्थ्य, शिक्षा, ग्रामीण विकास समेत विभिन्न क्षेत्रों में 1.70 सेवा परियोजनाएं चला रहा है.

बीजेपी और संघ एक-दूसरे से करते हैं सलाह मशविरा

भाजपा के साथ अपने संबंधों के बारे में एक सवाल के जवाब में भाजपा महासचिव राम माधव ने आरएसएस प्रमुख के बयान का हवाला दिया. उन्होंने कहा था कि न तो संघ बीजेपी को चलाता है और न बीजेपी संघ को. दोनों एक-दूसरे से सलाह मशविरा करते हैं.

Top Story
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us