Skip to content Skip to navigation

अन्नाद्रमुक पार्टी के महासचिव पद से हटायी गयी शशिकला

News Wing
Chennai, 12 September: अन्नाद्रमुक पार्टी के महासचिव पद से आज शशिकला को हटा दिया गया. हांलाकि इस बात की अब तक आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.
अन्नाद्रमुक पार्टी के नेता व तमिलनाडु सरकार में मंत्री आरबी उदयकुमार ने कहा कि पार्टी के महासचिव पद को अभी जब्त कर लिया गया है और इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अम्मा (जयललिता) ने जिन पदाधिकारीयों को पार्टी में नियुक्त किया था वो सभी लोग अपने पद पर बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि अम्मा आखरी तक हमारी महासचिव रहेंगी. दो पत्तों वाले अपने चुनाव चिह्न को वापस पाने के मामले में उन्होंने कहा कि जब पार्टी एकजुट होगी तो फिर से वो पुराना चिन्ह पाने की कोशिश करेंगे.

गौरतलब है कि दिवंगत जयललिता की सहेली व सहयोगी शशिकला अभी भ्रष्टाचार के मामले में बेंगलुरु की जेल में बंद हैं.

आज हो रही इस बैठक को लेकर कुछ अनिश्चितताएं भी जताई जा रही है, क्योंकि टी. टी. वी. दिनाकरण के नेतृत्व वाला धड़ा इस पर स्थगन लगाने के लिए मद्रास उच्च न्यायालय पहुंच गया है.

अदालत ने इस संबंध में एकल पीठ के फैसले को बरकरार रखा है. एकल पीठ ने मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के नेतृत्व वाले धड़े की ओर से आहूत अन्नाद्रमुक महासभा और कार्यकारी समिति की बैठकों पर स्थगन लगाने की मांग को रद्द कर दिया हैं.

अन्नाद्रमुक की कार्यकारी समिति की बैठक, महासभा की बैठक से पहले यहीं पास में स्थित एक सभागार में हुई.

Top Story
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us