Skip to content Skip to navigation

Add new comment

एडीलेड टेस्ट से पहले एंडरसन और स्मिथ में जुबानी जंग

News Wing

Adelaide, 01 December: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज यहां इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बयान पर पलटवार करते हुये कहा कि वे क्रिकेट के सबसे बड़े छींटाकशी करने वालों में से एक है. एडीलेड में होने वाले दिन-रात्रि टेस्ट मैच से पहले एंडरसन ने एक आखबार के कॉलम में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ‘बदमाश’ करार देते हुये जॉनी बेयरस्टा विवाद को बढ़ा चढ़ा कर पेश करने का आरोप लगाया.

विकेटकीपर बेयरस्टा ने श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट से सिर टकराया था. इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीत श्रृंखला में 1-0 की बढ़त कायम की. स्मिथ से जब एंडरसन के बयान पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि एंडरसन क्रिकेट के सबसे बड़े छींटाकशी करने वालों में से एक है. स्मिथ ने इस बात से भी इंकार किया कि बेयरस्टा घटना का उन्होंने मजाक बनाया था.

यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने सबसे तेज तिहरा शतक जमाया

जिम्मी क्रिकेट के मैदान में सबसे बड़े स्लेजरों में से एक है: स्मिथ

स्मिथ ने कहा, ‘‘ मैंने उनका लेख पढ़ा है. मुझे लगता है जिम्मी (एंडरसन) का हमे बदमाश और बड़ा स्लेजर कहना काफी रोचक है. अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि वह क्रिकेट के मैदान में सबसे बड़े स्लेजरों में से एक है.’’ उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद करते हुये कहा, ‘‘ मुझे याद है 2010 में जब मैं टीम में आया था वह मुझ पर हमला कर काफी खुश थे.’’

यह भी पढ़ें: BCCI से सात करोड़ डॉलर का मुआवजा चाहता है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Lead
Share
loading...