Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

Add new comment

NSUI की डूसू चुनावों में शानदार वापसी, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष पद पर कब्जा

New Delhi, 13 September: कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों में आज शानदार वापसी करते हुए अध्यक्ष पद समेत चार अहम पदों में से दो पर कब्जा जमाया. डूसू में मजबूत आधार वाली भाजपा की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सचिव और संयुक्त सचिव की सीटें जीती.

एनएसयूआई के रॉकी तुसीद ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की

एनएसयूआई के रॉकी तुसीद ने 1,590 मतों के अंतर से अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की जबकि पार्टी के उपाध्यक्ष पद पर कुणाल सहरावत ने एबीवीपी उम्मीदवार को 175 मतों से हराया. एबीवीपी की महामेधा नागर ने सचिव के पद पर एनएसयूआई की मिनाक्षी मीणा को 2,624 मतों के अंतर से हराया जबकि पार्टी की संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार उमा शंकर ने एनएसयूआई के अविनाश यादव को 342 मतों से हराया.

कुल 43 फीसदी मतदान हुआ

कल हुए डूसू चुनाव में कुल 43 फीसदी मतदान हुआ. गत वर्ष एबीवीपी ने तीन पदों पर जीत दर्ज की थी जबकि एनएसयूआई ने संयुक्त सचिव पद जीता था.

Top Story
Share
loading...