Skip to content Skip to navigation

Add new comment

बरेली में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

News Wing

Bareilly,13September:  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गश्ती कर रहे पुलिस दल पर एक हिस्ट्रीशीटर के हमले में एक उपनिरीक्षक और सिपाही जख्मी हो गए. हालांकि संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घायल हुए बदमाश को भी पकड़ लिया.

कल रात की घटना

पुलिस ने देर रात दरोगा श्याम सिंह, सिपाही अनुज और बदमाश सुमित पटेल को गंभीर हालत मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बरेली के पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाड ने बताया कि कल रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस कुआंडांडा क्षेत्र के पास गश्त कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई बदमाश हथियार आपूर्ति के सिलसिले में यहां आने वाला है.

प्रभारी और सिपाहियों ने संभाला मोर्चा 

उन्होंने कहा कि जीप में सवार पुलिसकर्मियों को नहर के पास एक युवक आता दिखा. उसे जब टोका गया तो उसने पुलिस जीप पर गोलबारी कर दी. चौकी प्रभारी और सिपाहियों ने जीप से उतरकर मोर्चा संभाला.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पटेल के दाहिने पैर में एक गोली लग गई, जबकि बदमाश की ओर से की गई गोलीबारी में दरोगा सिंह और कांस्टेबल अनुज भी जख्मी हो गए.

आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमों में वांछित 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को दबोच लिया. युवक की पहचान हिस्ट्रीशीटर सुमित पटेल के रूप में हुई है. सजवाड के मुताबिक, पटेल पर पांच हजार रुपये का इनाम है. वह डकैती, लूट और रंगदारी के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमों में वांछित है.

Lead
Share
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us