Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

Add new comment

राहुल गांधी के बयानों पर स्मृति ईरानी का करारा जवाब

News Wing

New Delhi, 12 September: अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज कसने के बाद भाजपा की केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि तंज कसना राहुल गांधी के खून में हैं. साथ ही ये भी कहा कि राहुल गांधी ने अमेरिका में बड़ा कबूलनामा किया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में यह स्‍वीकार किया है कि सोनिया के नेतृत्‍व में कांग्रेस में घमंड आ गया था.

ऐसे बयान से देश की छवि खराब होती है

स्मृति ईरानी ने कहा कि देश के लोग पीएम मोदी पर भरोसा करते हैं, राहुल गांधी को देश के पीएम के बारे में विदेश में ऐसे बयान नहीं देने चाहिए थे, इससे देश की छवि खराब होती है. स्‍मृति ईरानी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, राष्‍ट्रपति एक साधारण परिवार से आते हैं और उपराष्‍ट्रपति भी एक किसान के बेटे हैं. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह भी किसी राजनीतिक परिवार से नहीं आते. उनके इस जवाब को राहुल गांधी के उस बयान का जवाब माना जा रहा है जिसमें उन्‍होंने कहा था कि परिवारवाद तो चलता रहता है. स्मृति ईरानी ने कहा कि इतने बड़े पद वो सभी वंशवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी प्रतिभा के दम पर पहुंचे हैं.

तारीफ के साथ-साथ निशाना भी साधा

गौरतलब है कि अमेरिकी दौरे पर गए राहुल गांधी ने बर्कले में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी की एक तरफ तो जमकर तारीफ की वहीं दूसरी तरफ उन पर निशाना भी साधा था. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी मुझसे बेहतर वक्ता है लेकिन उन्होंने कश्मीर में आतंकवाद के लिए रास्ते खोल दिए हैं. राहुल ने कहा कि मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं, उनमें कई खूबियां हैं, वो शानदार वक्ता है. वो जानते हैं कि भीड़ में तीन-चार समुहों को क्या संदेश देना इसलिए उनकी संदेश देने की क्षमता काफी प्रभावी है.

 

Top Story
Share
loading...