Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

Add new comment

कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे टीम इंडिया के ऑलराउंडर सुरेश रैना

News Wing

New Delhi, 12September: टीम इंडिया के ऑलराउंड और बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. मंगलवार को रैना दिल्ली से कानपुर जा रहे थे. इस दौरान वे एक बड़ी कार दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं. रैना ने खुद सोशल मीडिया पर इस हादसे के बारे में बताया है. इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनके कार का टायर फट गया. हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा.

आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार (DL-1-CM-4919) से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. सोमवार अल सुबह तकरीबन 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी रेंज रोवर कार का पिछला टायर फट गया. टायर फटने होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

दूसरी कार से भेजा गया रैना को कानपुर 

सबसे पहले पुलिस ने उनका टायर ठीक करवाने की कोशिश की, लेकिन स्टेपनी न होने की वजह से पहिया बदला नहीं जा सका. इसके बाद सुबह 5.30 बजे एसएसपी वैभव कृष्ण ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा. रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से दिक्कत हुई. उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वे कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे.

रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी कार रेंज रोवर के पास खड़े है. रैना की यह फोटो कानपुर की एक सड़क पर खिंची हैं जिसमें उनकी गाड़ी का टाइर पंक्चर है.

 

इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं रैना

बता दें कि श्रीलंका दौरे पर टीम में उनकी वापसी की चर्चा ने जोर पकड़ा था, लेकिन फिटनेस और यो यो टेस्ट की वजह से उनका सलेक्शन नहीं हो पाया. रैना ने भारत के लिए अपना अंतिम टी-20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ इस साल जनवरी में बेंगलुरू में खेला है और अंतिम वन डे अक्टूबर 2015 में मुंबई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला है. सुरेश रैना वैसे कह चुके हैं कि वह टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं.

Share
loading...