Skip to content Skip to navigation

लेवी लेने आये अपराधियों के साथ रांची पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

NEWSWING

Ranchi, 07 December : रांची पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कांके रोड के दलादली चौक पर अपराधियों के साथ रांची पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. पुलिस ने लेवी लेने आये एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया. वहीं कुछ अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बचकर भाग निकले. एसएसपी कुलदीप द्विवेदी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

क्या है मामला

दरअसल, पुलिस कप्तान कुलदीप द्विवेदी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी गुरुवार को लेवी लेने दलादली चौक के पास पहुंचेंगे. एसएसपी ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया और छापामारी करने निकल पड़े. एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने अपना पोजिशन ले लिया और जगह-जगह तैनात हो गये. पुलिस अपराधियों की ओर बढ़ने लगी तो अपराधियों को इसकी भनक लग गयी कि पुलिस ने उन्हें घेर लिया है. उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दिया. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की.

एक अपराधी गिरफ्तार

फायरिंग के दौरान पुलिस ने लेवी लेने आये एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उसके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. साथ ही गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ भी कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Top Story
City List: 
Share

Add new comment

loading...