Skip to content Skip to navigation

पलामू: लेस्लीगंज पुलिस को बड़ी सफलता, 700 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

NEWS WING

Daltonganj, 07 DECEMBER : मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाये जा रहे अभियान में पलामू  की लेस्लीगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लेस्लीगंज पुलिस ने डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर जगतपुरवा मोड़ से 700 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में एंथनी कुमार रवि और अनुज कुमार पासवान (खिदरिया थाना तरहसी) हैं. वहीं इस मामले में वांछित सैयद अफसर रजा अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें - देश में सबसे ज्यादा प्रदूषण फैलाने वाले पावर प्लांट में से एक है टीटीपीएस, केंद्रीय प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड ने उत्पादन बंद करने का दिया निर्देश

अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर फरार छापेमारी जारी - डीएसपी

तस्करों की गिरफ्तारी के मामले में डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि, उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि   डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. तो सूचना के आधार पर ही उनके नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया गया. इसी दौरान जगतपुरवा मोड़ पर मोटरसाइकिल जेएच3एल 9560 को रोका गया और उसपर सवार लोगों की तलाशी ली गयी. वहीं तलाशी में लोगों के पास से 700 ग्राम अफीम बरामद किया गया. साथ ही डीएसपी ने बताया कि उस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर भागने में सफल रहा. फरार तस्कर पकरिया पांकी का निवासी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

डीएसपी ने बताया कि इसी तरह पांकी-डालटनगंज मार्ग पर लगातार मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की जाती रहेगी। गिरफ्तारी अभियान में लेस्लीगंज थाना प्रभारी राणा जंगबहादुर, स.अ.नि रीतलाल प्रसाद यादव, महाबीर साहू और सशस्त्र बल शामिल थे।

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Top Story
City List: 
Share

Add new comment

loading...