Skip to content Skip to navigation

नेवी अफसरों के अपमान मामले पर निर्मला सीतारमण ने दी सफाई , कहा - मीटिंग शुरू ही हुई थी

NEWS WING

NEW DELHI, 7 DECEMBER : देश की पहली महिला रक्षा मंत्री बनने के बाद से निर्मला सीतारमण खासी सुर्खियों में रही हैं. साथ ही रक्षा मंत्री बनने के बाद तुरंत ही कई सैन्य ठिकानों से लेकर बॉर्डर पर विजिट करने को लेकर सोशल मीडिया पर छा गयीं. लेकिन अब सीतारमण उसी सोशल मीडिया के निशाने पर आ गयी हैं. दरअसल रक्षा मंत्री ने कथित तौर पर नेवी अफसरों का अपमान किया है और उसे ही लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं.

यह भी पढ़ें - बकोरिया कांड: मृतक के परिजन को 20 लाख देकर केस मैनेज करने की कोशिश

मीटिंग में नेवी अफसरों को रखा था खड़ा

रक्षा मंत्री हाल के दिनों में केरल और तमिलनाडु में आये चक्रवाती तूफान ओखी के बाद राहत कार्य का जायजा लेने पहुंची थीं और उस वक्त मंत्री के साथ दोनों राज्यों के सीएम के साथ ही पुलिस अफसरों के अलावा नेवी के अफसरों से भी बातचीत की. इस बातचीत की तस्वीरें सामने आयीं और उसे ही देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं. तस्वीर से साफ है कि रक्षामंत्री जब नेवी अफसरों से बात कर रही थीं तो उस दौरान नेवी के कुछ अफसर उनके सामने खड़े थे. तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियायें आने लगीं. नेवी अफसरों के साथ इस तरह के अपमान को सोशल मीडिया यूजर्स ने कुंठित मानसिकता करार दिया है.

 ट्वीट कर दी रक्षा मंत्री ने सफाई    

हालांकि सोशल मीडिया के निशाने पर आने के बाद रक्षा मंत्री ने अपने आधिकारिक ट्वीट अकांउट से सफाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब नेवी अफसरों और उनकी मीटिंग शुरू ही हुई थी. साथ ही रक्षा मंत्री ने ट्वीट में कहा है कि इस दौरान अन्य अधिकारी कमरे में दाखिल हो रहे थे और उस रूम में बैठने के लिए और भी कुर्सियां मौजूद थीं.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Top Story
Share

Add new comment

loading...