Skip to content Skip to navigation

जमशेदपुर: सिंगर सुखविंदर सिंह ने कहा, मोदी ने फील गुड का एहसास कराया

News Wing

Jamshedpur, 02 December: बहुत दिनों बाद देश को एक नई सोच वाले प्रधानमंत्री मिले हैं. वे अच्छा काम कर रहे हैं, अत: हम सभी भारतीयों का दायित्व बनता है कि हम उनका सहयोग करें. उक्त बातें बालीवुड के जाने-माने गायक सुखविंदर सिंह ने शुक्रवार को दोपहर समय बिष्टूपुर स्थित होटल रमाडा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. उन्होंने कहा कि वास्तव में मोदी जी ने देशवासियों को फील गुड का एहसास कराया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश में विकास हो रहा है या नहीं, यह बहस का मुद्दा भले हो सकता है. लेकिन यह 100 फीसदी सच है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक मूड तो दिया है. 

मैं नहीं हूं मोदी भक्त 

वह मूड है, तरक्की के लिए आगे बढ़ने का. शायद यही कारण है कि लोग देश से जुड़े मुद्दों पर खुल कर सामने आ रहे हैं. सुखविंदर सिंह ने कहा कि वे मोदी भक्त नहीं हैं अौर ना किसी पार्टी विशेष के लिए कार्य करते हैं. लेकिन देशहित के लिए जो लोग भी बात करते हैं, उनके साथ वे जरूर होते हैं.

रांची-जमशेदपुर रोड बहुत खराब है 

सुखविंदर सिंह ने कहा कि जमशेदपुर अच्छा शहर है. काफी साफ-सुथरा है, लेकिन रांची से जमशेदपुर आने के क्रम में काफी खराब सड़क थी. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Lead
Share

Add new comment

loading...