Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

यूपी: पंचायत में ही काट दी बहन के प्रेमी की गर्दन

Bahrich, 25 August: प्रेम प्रसंग के संदेह में बहन से मिलने आये व्यक्ति की भरी पंचायत में गला काट कर हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है. मामला नेपाल के सीमावर्ती कतर्नियाघाट वन्यजीव विहार से सटे सुजौली थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव का है.

 पिंटू के साथ घर से बाहर निकल रही थी महिला तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया

गांव की 25 वर्षीय एक महिला का विवाह कुछ वर्ष पूर्व बहराइच जिले के ही मोतीपुर इलाके के एक युवक से हुआ था. इन दिनों वह महिला अपने मायके में रह रही थी. लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला पिंटू कल उस महिला से मुलाकात करने आया था. वह उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी कही जा रही है. महिला देर रात पिंटू के साथ घर से बाहर निकल रही थी तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया.

पीछे से दबोच लिया और हंसिये से उसका गला काट दिया

सूत्रों के अनुसार ग्रामीणों द्वारा दोनों को ग्राम प्रधान के घर ले जाकर युवती के मायके वालों को सूचित करने के साथ ही उसके पति को भी प्रधान के घर बुला लिया गया. प्रधान के घर के बाहर सुबह पांच बजे पंचायत शुरू हुई. प्रधान समेत गांव के लोग महिला और पिंटू को समझा-बुझा रहे थे तभी महिला के भाई सुनील ने पिंटू को पीछे से दबोच लिया और हंसिये से उसका गला काट दिया. खून से लथपथ पिंटू मौके पर गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. सुनील ने अपनी बहन को भी हंसिया मारकर जख्मी कर दिया लेकिन वह मौके से भागकर जान बचाने में कामयाब हो गई. ग्रामीणों के अनुसार घायल युवती का स्थानीय डॉक्टर से इलाज कराया गया है.

आरोपी सुनील गिरफ्तार, मामले की जांच 

घटना के बाद पुलिस ने आरोपित सुनील को गिरफ्तार कर लिया है. पिंटू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Share
loading...