Skip to content Skip to navigation

कांग्रेस, सपा, बसपा के पाप का पैसा किसानों की कर्जमाफी में इस्तेमाल कर रहे हैं : सीएम योगी

NEWS WING

Allahabad, 06 September : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसान कर्ज माफी योजना पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस, सपा और बसपा के पाप के पैसे का इस्तेमाल किसानों की कर्जमाफी में कर रही है. मुख्यमंत्री यूपी फसल ऋण मोचन योजना में कृषकों को प्रमाण पत्र वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. सीएम योगी ने कहा कि जो पाप कांग्रेस, सपा, बसपा ने अपने कार्यकाल में किया है, उस भ्रष्टाचार से निकले पाप को हमने रोका. हमने उसी से एक झटके में 36,000 करोड़ रुपये निकाले हैं. वह कांग्रेस, सपा और बसपा के पाप का पैसा था. जो पैसा ये लोग अपनी काली कमाई में लगाते थे, उस पैसे को रोक कर हम किसानों के फसली ऋण का पैसा माफ करने का काम कर रहे हैं.

जिन लोगों ने राष्ट्रीय स्वाभिमान को तार-तार किया, वहीं आज सम्मान, सुरक्षा की बात कर रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रक्षा एवं विदेश नीति को काफी सराहा. उन्होंने कहा किएक वह समय था जब 2011, 2012, 2013 में पाकिस्तान हमारी सीमा में कई किलोमीटर घुसकर हमारे सैनिकों पर हमला करने का दुस्साहस करता था. चीन 20-20 किलोमीटर घुस जाता था. आज चीन की सेना उस स्थान से आगे नहीं बढ़ सकी और तीन महीने की तनातनी के बाद चीन को अपने कदम वापस खींचने पर मजबूर होना पड़ा. उन्होंने कहा जिन लोगों ने राष्ट्रीय स्वाभिमान को तार-तार किया हो, उसे गिरवी रखा हो, राष्ट्र के सम्मान के साथ हमेशा सौदेबाजी की हो, वो लोग आज विकास, सम्मान और सुरक्षा की बात कर रहे हैं.

510 करोड़ रुपये की 34 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री ने 2019 में प्रयाग में लगने वाले अर्द्धकुंभ के लिए 510 करोड़ रुपये की 34 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि हमने 2500 करोड़ रुपये की योजनाएं कुंभ के लिए तैयार की गयी हैं. ये स्थाई योजनाएं होंगी और इसके प्रथम चरण में 510 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का बुधवार को शिलान्यास किया गया.

Top Story
Share
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us