Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

भोपाल के 3 दिवसीय प्रवास पर पहुंचेंगे अमित शाह

News Wing

Bhopal, 17 August: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भोपाल के तीन दिवसीय प्रवास पर गुरुवार रात पहुंचेंगे. उनका भोपाल प्रवास औपचारिक रूप से 18 से 20 अगस्त तक रहेगा, जिसके लिए उनके स्वागत की भव्य तैयारियां की गई हैं और हर तरफ बड़े-बड़े होर्डिग और बैनर लगाए गए हैं. भाजपा के प्रदेश कार्यालय से आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, शाह गुरुवार रात नौ बजे नियमित उड़ान से राजाभोज हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. वहां से वह स्टेट हैंगर जाएंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. वहीं वह रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे.

आधिकारिक बयान के मुताबिक, शाह 18 से 20 अगस्त तक भाजपा के प्रदेश कार्यालय में ही रुकेंगे. इन तीन दिनों में वे संगठन और मंत्रियों के साथ अन्य प्रमुख लोगों से अलग-अलग बैठक कर आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे. इसके अलावा संगठन और सत्ता की समीक्षा भी करेंगे.

शाह के इस प्रवास को कई मायनों में अहम माना जा रहा है, क्योंकि राज्य में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसके अतिरिक्त, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकाल तीन वर्ष का हो चुका है और नगरीय निकाय चुनाव में भी पार्टी को अपेक्षा के अनुरूप सफलताएं नहीं मिली हैं.

Top Story
Share
loading...